CSK को बड़ी राहत, 27 अगस्त को निलंबन पर सुनवाई
CSK को बड़ी राहत, 27 अगस्त को निलंबन पर सुनवाई
Share:

चेन्नई : मद्रास उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की IPL से निलंबन के खिलाफ दायर की गई याचिका को स्वीकार कर लिया है. इस मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) को नोटिस जारी किया. मामले पर अगली सुनवाई 27 अगस्त को होनी है.

उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त जस्टिस लोढा जांच समिति ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और राजस्थान रायल्स (RR) को IPL 6 में भ्रष्टाचार के मामलों में लिप्त पाया था. इसके बाद इन दोनों ही टीमों पर 2 साल के लिए T-20 लीग से निलंबित कर दिया था. इस फैसले के खिलाफ CSK ने मद्रास उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी जिसे शुक्रवार को स्वीकार कर लिया.

मद्रास उच्च न्यायालय की प्रथम बेंच ने CSK की नई मालिक CSK क्रिकेट लिमिटेड द्वारा निलंबन के खिलाफ दायर की गई याचिका को स्वीकार करने से फ्रेंचाइजी ने राहत की सांस ली है. न्यायमूर्ति संजय किशन कौल और न्यायमूर्ति टी एस शिवागनानम की खंडपीठ ने BCCI को नोटिस जारी किया तथा साथ ही क्रिकेट एसोसिएशन आफ बिहार को एक पक्ष बनने की भी मंजूरी दी है. ज्ञात हो कि BCCI की कार्यकारी समिति 28 अगस्त को IPL के अगले प्रारूप को लेकर बैठक करेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -