मद्रास उच्च न्यायालय ने मूवी पर प्रतिबंध लगाने की याचिका को किया ख़ारिज
मद्रास उच्च न्यायालय ने मूवी पर प्रतिबंध लगाने की याचिका को किया ख़ारिज
Share:

जल्द ही कंगना रनौत की बहुभाषी फिल्म थलाइवी रिलीज होने वाली है। आगामी भारतीय जीवनी पर आधारित फिल्म महान राजनेता जे। जयललिता के जीवन के बारे में है। हाल ही में, मद्रास उच्च न्यायालय में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के संबंध में एक याचिका दायर की गई है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री की भतीजी दीपा द्वारा मुख्य भूमिका में कंगना रनौत की आगामी भूमिका पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है। उसने 16 अप्रैल को यह याचिका दायर की और फिल्म की रिलीज को रोकने की मांग की।

भतीजी जे दीपा ने कहा कि फिल्म बाद के मुख्यमंत्री के जीवन को नकारात्मक रोशनी में चित्रित कर सकती है जिससे कई लोगों की भावनाएं आहत होंगी। इसके अलावा, दलील ने पढ़ा कि फिल्म परिवार की गोपनीयता और गोपनीयता को प्रभावित करेगी। उसने यह भी आरोप लगाया कि जया के परिवार से निर्माताओं द्वारा पूर्व अनुमति नहीं ली गई थी, जो पूरी तरह से स्वीकार्य नहीं है। 

आरोप के जवाब में, फिल्म के निर्देशक एएल विजय ने कहा कि यह फिल्म तमिल लेखक वासंती की किताब पर आधारित है। फिर उन्होंने कहा कि फिल्म एक ही नाम पर है और एक पुस्तक लाए जो जनता के लिए सुलभ हो। साथ ही, फिल्म किसी भी तरह की नकारात्मक रोशनी में दिवंगत नेता को नहीं दिखाती है। जो भी हो, अदालत ने जे दीपा द्वारा दायर मामले को खारिज कर दिया है। फिल्म 23 अप्रैल को बड़े पर्दे पर हिट होनी थी लेकिन अब निर्माताओं ने घोषणा की कि रिलीज को स्थगित कर दिया गया है। कोविड-19 मामलों में वृद्धि के बीच यह उम्मीद है कि स्थिति नियंत्रण में आने के बाद निर्माताओं द्वारा एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा की जाएगी।

ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज ने आईपीओ के लिए सेबी के साथ ड्राफ्ट प्रॉस्पेक्टस किए फाइल

वित्त वर्ष -2021 में भारत के आतिथ्य उद्योग का राजस्व 65 प्रतिशत तक हो सकता है कम

हेल्थकेयर सुधारों के बावजूद कोविड से बदतर हो रही है भारत की अर्थव्यवस्था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -