मध्यप्रदेश : शिवराज के परिवार की संपत्ति 4 करोड़ से ज्यादा बढ़ी, पत्नी ने पीछे छोड़ा

मध्यप्रदेश : शिवराज के परिवार की संपत्ति 4 करोड़ से ज्यादा बढ़ी, पत्नी ने पीछे छोड़ा

भोपाल. देश के पांच राज्यों में चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आ रहे है और इनमे से एक राज्य मध्यप्रदेश भी है जहाँ पर आगामी 28 नवंबर को चुनाव के लिए मतदान होने जा रहे है. चुनावों के नजदीक आने के साथ साथ ही प्रदेश की जनता अपने नेताओं के बारे में विभिन्न्न बातों को जानने के इच्छुक भी हो जाते है. इस कड़ी में अभी हाल ही में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके परिवार को लेकर भी एक नया खुलासा सामने आया है. 

मैं केवल निमित्त मात्र, जनता ही लड़ रही है चुनाव : राकेश गिरी

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कुछ दिनों पहले ही मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के लिए नामांकन के दौरान अपना शपथ पत्र सौंपा था. इस सपथ पत्र के मुताबिक उनकी संपत्ति मे पिछले बार की तुलना में करीब सवा चार करोड़ रुपये का इजाफा हुआ है. इस पत्र में सीएम शिवराज ने अपनी आय-व्यय का जो ब्यौरा दिया है उसके मुताबिक उनके पास इस वक्त करीब 10 करोड़ 45 लाख 82 हजार रुपए की संपत्ति है. 

टिकिट कटने पर गुस्से से लाल हुए बीजेपी विधायक, कह दी इतनी बड़ी बात

इस नामांकन पत्र में यह बात भी कही गई है कि शिवराज की पत्नी साधना सिंह के पास शिवराज से भी ज्यादा संपत्ति है और उनकी संपत्ति में थोड़ा बहोत अंतर नहीं है बल्कि साधना सिंह की संपत्ति तो शिवराज किस सम्पति से ठीक दोगुनी है. उल्लेखनीय है कि साल 2013  के चुनावों में सीएम शिवराज द्वारा सौंपे गए पत्र के मुताबिक उस वक्त उनकी संपत्ति छह करोड़ 27 लाख 54 हजार थी जिसमे इस बार  सवा चार करोड़ रुपए का इजाफा हुआ है. 

ख़बरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज सिंह ने शेयर किया कमलनाथ का वीडियो, मुसीबत में पड़ी कांग्रेस

टिकिट बंटवारे से ठीक पहले कमलनाथ का वीडियो वायरल, अपराधियों का साथ देने को लेकर कर रहे बात!

मध्यप्रदेश चुनाव: टिकिट कटने को लेकर पार्टी में घमासान, नेता खुले आम दे रहे धमकी

?