मध्य प्रदेश से केदारनाथ दर्शन के लिए गई थी महिला, अचानक हार्ट अटैक आने से हुई मौत
मध्य प्रदेश से केदारनाथ दर्शन के लिए गई थी महिला, अचानक हार्ट अटैक आने से हुई मौत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश से केदारनाथ यात्रा पर गई एक महिला की केदारनाथ मंदिर परिसर में अचानक तबीयत बिगड़ने पर मौत हो गई है. महिला की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. बता दें महिला मध्य प्रदेश से केदारनाथ में दर्शन करने के लिए आई थी, तभी अचानक ही महिला का स्वास्थ्य बिगड़ गया और अस्पताल लेकर जाने से पहले ही हार्ट अटैक के करण तत्काल उसकी मौत हो गई.

हालांकि, महिला का स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी मिलने पर एसडीआरएफ (SDRF) की टीम महिला को अस्पताल लेकर पहुंची थी, किन्तु इससे पहले ही महिला की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना सुबह पौने आठ बजे की है. महिला का नाम प्रेमलता शुक्ला पत्नी इंद्रमणि शुक्ला है. महिला की उम्र 65 साल थी. प्रेमलता मध्य प्रदेश से केदारनाथ पहुंची थीं, किन्तु मंदिर परिसर में जाते ही यह दुर्घटना घटी और उनकी मृत्यु हो गई. 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले केदारनाथ धाम में पिछले 12 मई को ही एक महिला यात्री की दिल का दौरा पड़ने के कारण ही मृत्यु हो गई थी. मृत महिला तेलंगाना के एक श्रद्धालु दल के साथ यहां आई थी, जहां हार्ट अटैक आने के बाद होटल के मालिक ने डोली का इंतज़ाम कर उन्हें गौरीकुंड चिकित्सालय पहुंचाया. जहां से महिला की नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें राजकीय एलोपैथिक हॉस्पिटल गुप्तकाशी रेफर कर दिया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उत्पादन में कमी बनी महंगी तुअर दाल का कारण

डॉलर की बढ़ती मांग के कारण पाकिस्तानी रुपये की हालत खस्ता

घरेलू मांग सामान्य रहने से स्थिर रहे खाद्य तेलों के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -