आज मध्य प्रदेश के 12 जिलों में हो सकती है भारी बारिश
आज मध्य प्रदेश के 12 जिलों में हो सकती है भारी बारिश
Share:

भोपाल: मौसम विभाग द्वारा मध्य प्रदेश के 12 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी हो चुका है। जी दरअसल मौसम केंद्र भोपाल का कहना है कि शहडोल, कटनी, सिवनी, मंडला, बालाघाट, होशंगाबाद, बैतूल, खरगोन, अलीराजपुर, झाबुआ, उज्जैन और देवास में भारी बारिश की संभावना है।

जी दरअसल भारत सरकार की पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय के अंतर्गत भारत मौसम विज्ञान विभाग के भोपाल केंद्र के अनुसार जबलपुर, रीवा, शहडोल, सागर, होशंगाबाद और भोपाल संभागों में ज्यादातर स्थानों पर बारिश होगी। इसी के साथ इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर एवं चंबल संभाग के जिलों में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना है।

आप सभी को बता दें कि मौसम केंद्र भोपाल का कहना है कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 25 जून 2021 शुक्रवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे। वहीँ शहरी क्षेत्र में बारिश की संभावना है। इसके अलावा शहर में हवा की गति 18 किलोमीटर प्रति घंटा रहने की संभावना है। आपको बता दें कि आने वाले 24 घंटे में पूरे मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय हो गया है। आप सभी को यह भी बता दें कि इस बार मानसून पहले ही आ गया है और बारिश भी काफी अधिक हो चुकी है। ऐसे में अब आने वाले दिनों में भी तेज बारिश के आसार जताये गए हैं।

'यूपी पुलिस ने क़ुरान को नाले में फेंका...', झूठ फैलाने वाले 'The Wire' के खिलाफ दर्ज हुई FIR

शाहरुख खान से फैन ने पूछा ऐसा सवाल की ‘किंग खान’ बोले- जो कुछ नहीं करते वो…’

स्त्री शक्ति लॉटरी के परिणाम हुए जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -