MP उपचुनाव से कोरोना पॉजिटिव मिले 2 विधायक, वर्चुअल तरीके से होंगे शामिल

भोपाल: इस समय कोरोना तेजी से फैलता दिखाई दे रहा है। अब इसी बीच मंदसौर से भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया और छिंदवाड़ा की चौराई सीट से कांग्रेस विधायक चौधरी सुजीत सिंह कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अब तक प्रदेश में 30 से अधिक विधायक और 10 से अधिक मंत्री कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वैसे अगर यशपाल के बारे में बात करें तो वह तीन दिन पहले ही गरीबों को राशन की पात्रता पर्ची बांटने के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

इस दौरान उनके साथ मंत्री हरदीप सिंह डंग भी शामिल थे। वैसे अब बात करें विधानसभा सत्र के बारे में तो यह भी मध्य प्रदेश में 21 सितंबर से आरम्भ हो रहा है। अब ऐसे में पॉजिटिव आए विधायकों को अपने जिलों से वर्चुअल तरीके से भाग लेने के लिए कह दिया गया था। वैसे ऐसा पहली बार होने वाला है। जी हाँ, देश में पहली बार किसी विधानसभा में ऐसा होने जा रहा है। इसमें विधानसभा सदन में भी बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी, जिससे विधायकों को देखा जा सके।

आप सभी को बता दें कि छिंदवाड़ा जिले की चौराई विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक चौधरी सुजीत सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर अपने पॉजिटिव आने की जानकारी दी। उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा है, 'शनिवार सुबह उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले 4 दिन से वे होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने कहा है कि पिछले दिनों जो भी मेरे संपर्क में आए हों, वे सावधानी बरतते हुए कोरोना टेस्ट करवा लें।' इसके अलावा मंदसौर विधायक यशपालसिंह सिसौदिया ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जानकारी फेसबुक पोस्ट के जरिये दी है। उन्होंने भी संपर्क में आए सभी लोगो को टेस्ट करवाने के बारे में कहा है।

नागिन 5 में होने वाली है दो धमाकेदार एंट्री

गेरेथ बेल ने रियल मेड्रिड से टॉटनेहम में जाने का किया फैसला

बंगाल से अरेस्ट हुए अलकायदा के आतंकी, अधीर रंजन बोले- विस्तार से जांच करे NIA

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -