कोरोना कहर के बीच सील हुईं MP-UP बॉर्डर के कई जिलों की सीमा
कोरोना कहर के बीच सील हुईं MP-UP बॉर्डर के कई जिलों की सीमा
Share:

भोपाल: देश में कोरोना वायरस तेजी से फ़ैल रहा है। इस समय महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश सहित कई ऐसे राज्य हैं जो कोरोना की गिरफ्त में है। आप जानते ही होंगे कि इन सभी राज्यों से कोरोना के हजारों नए मामले रोजाना सामने आ रहे हैं। इस समय मध्य प्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। अब इसी बीच MP में संक्रमण की दर को देखते हुए विंध्य क्षेत्र से लगे उत्तर प्रदेश के बॉर्डर सील कर दिए हैं। जी हाँ, अब बॉर्डर सील होने के बाद अब अति जरूरी काम के लिए ही लोगों कोआने जाने की अनुमति होगी।

मिली जानकारी के तहत MP के कई जिलों में पुलिस ने कोरोना बंदी लागू कर दी है। कहा जा रहा है जिन जिलों के बॉर्डर में कोरोना बंदी लागू हुई है उनमें रीवा, सतना, सीधी और सिंगरौली का नाम शामिल हैं। UP में पंचायत चुनाव के बाद से कोरोना वायरस के संक्रमण की दर में अधिकता देखने को मिल रही है। अब यहाँ हजारों की संख्या में लोग कोरोना वयारस से ग्रसित हो रहे हैं। वहीँ कोरोना से ग्रसित लोग अब मध्य प्रदेश के जिलों में इलाज के लिए पहुंच रहे थे। इसी को देखते हुए अब कई जिलों में कोरोना बंदी लागू कर दी गई है।

वहीँ मिली जानकारी के तहत यूपी सरकार ने भी अब कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए बांदा, चित्रकूट, प्रयागराज, मिर्जापुर और सोनभद्र के जिलों के बॉडर्स को सील करने के आदेश दे दिए हैं। यहाँ सभी जगह पुलिस की टीमों को तैनात किया गया है और सभी आने जाने वालों से पूछताछ की जा रही है।

युवती को शादी की बातचीत करने के लिए बुलाकर 4 दिन तक किया दुष्कर्म

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

यहां पर कार्यस्थल में प्रवेश के लिए अनिवार्य होगा कोरोना टीका लगवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -