देश के सबसे संक्रमित शहर में ऐसा गुजर रहा है दूसरे चरण का लॉकडाउन
देश के सबसे संक्रमित शहर में ऐसा गुजर रहा है दूसरे चरण का लॉकडाउन
Share:

देशव्यापी लॉकडाउन अपने दूसरे चरण में चल रहा है. माना जा रहा है कि दूसरे चरण के लॉकडाउन से मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण थम सकता है. वही, लॉकडाउन फेज-2 के दूसरे दिन मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक हजार के पार हो गई. गुरुवार सुबह 114 मामले सामने आए. ये सभी इंदौर के हैं. इसके साथ राज्य में 1041 कोरोना संक्रमित हो गए हैं. 55 लोगों की मौत हो चुकी है. अब तक 45 कोरोना के मरीज स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंदौर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. यहां 696 के सामने आए हैं. बुधवार रात 63 और 95 साल की दो महिला मरीजों ने दम भी तोड़ा है. वहीं, राजेंद्र नगर क्वारैंटाइन सेंटर से भागे युवकों की तलाश में पुलिस ने शहर समेत सीमावर्ती जिलों में मुनादी कारवाई की है.  

वायरस का प्रकोप शहर में इतना है कि छह दिन पहले कोरोना से जान गंवाने वाले डॉ. शत्रुघ्न पंजवानी की मां ज्ञानीदेवी की भी देर रात मृत्यु हो गई. डॉ. पंजवानी की मृत्यु के बाद परिवार क्वारैंटाइन होकर शुभकारज गार्डन में रह रहा था. ज्ञानीदेवी की सैंपल रिपोर्ट अभी नहीं आई है. शाम को उनकी तबीयत बिगड़ी तो विशेष अस्पताल ले गए. वहां उन्होंने दम तोड़ दिया. इधर, टीकमगढ़ में डॉ. पंजवानी के कंपाउंडर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके बाद उसे इलाज के लिए सागर भेजा गया है.

एमपी के इस जिले ने कोरोना पर किया ऐसा काबू, अब तक एक भी केस नहीं आया सामने

 

दिल्ली से आई रिपोर्ट में इंदौर के 110 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

 

इंदौर में कोरोना केयर सेंटरों में 14 दिन तक रखे जाएंगे रोगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -