CM शिवराज सिंह चौहान बोले- 'हमें वैक्सीन की 81 लाख डोज की जरूरत है'

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना-वैक्सीनेशन का अभियान इस समय बहुत तेजी से चल रहा है और जोरों पर है। यहाँ वैक्सीनेशन के फर्स्ट डोज के लिए राज्यभर में टीमें जुट चुकी हैं। अब इन सभी के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'इस चरण में हमें वैक्सीन की 81 लाख डोज की जरूरत है। जिसमें से हमें अब तक 18,84,000 डोज मिल चुके हैं।' इसी के साथ उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा कि, 'केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने बहुत जल्द बाकी खेप भी मुहैया कराने का वादा किया है।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भोपाल में सीएम आवास पर मुलाकात की। यहाँ ही मुख्यमंत्री ने कहा, 'अभी भी कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। इन मामलों की संख्या में बढ़ोतरी चिंता का विषय है। इसी तरह संख्या बढ़ना गंभीर स्थि​ति पैदा कर सकता है। हालांकि, मैं घबराहट की स्थिति पैदा नहीं करना चाहता। किंतु लोगों को सतर्क करना चाहूंगा। लोगों को बचाव के उपाय जारी रखने चाहिए। अन्यथा, हम कोरोना पॉजिटिव मामलों में वृद्धि होते रहने पर रात्रि कर्फ्यू लगाने के लिए मजबूर होंगे।"

वैसे आप सभी को पता ही होगा मध्यप्रदेश में भी तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में स्थिति को काबू में करने के लिए भी प्रयास जारी है। वहीं इंदौर और भोपाल के बारे में बात करें तो यहाँ रात्रि कर्फ्यू लगाने के लिए विचार जारी है।

लूट की नीयत से घर में घुसे शख्स ने महिला के साथ कर डाला ऐसा काम की रह गया हर कोई दंग

कोरोना की इस वैक्सीन के डोज से बढ़ रहा मौत का खतरा, जानिए क्या है वजह

फेसबुक पर लाइव होकर गायक ने की आत्महत्या की कोशिश, है अस्पताल में भर्ती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -