मध्य प्रदेश में दो बड़े सड़क हादसे, यूपी के 5 मजदूरों की मौत, 12 बुरी तरह घायल

भोपाल: देश व्यापी लॉक डाउन के दौरान मजदूरों के साथ हो रहे दर्दनाक हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटना मध्य प्रदेश से सामने आई है। मध्य प्रदेश में सागर-छतरपुर बॉर्डर पर एक बड़े सड़क हादसे में मजदूरों से भरा ट्रक पलट गया। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 की हालत नाजुक बताई जा रही है।

ये दुर्घटना सागर से छतरपुर की तरफ जा रहे ट्रक के पलटने की वजह से हुई है। इसमें कुल 18 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। सागर और छतरपुर दोनों जिलों का पुलिस बल हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गया है। बता दें कि ये सभी मजदूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर अपने घर जा रहे थे। अभी भी कुछ लोगों के ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

वहीं एक अन्य हादसा सागर के शाहगढ़ के पास हुआ है। जहां मजदूरों से भरी पिकअप वैन पलटने से 24 लोग जख्मी हो गए हैं। 5 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों के तत्काल उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। गंभीर मजदूरों को छतरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है जबकि अन्य मजदूरों का उपचार शाहगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में जारी है। ये सभी मजदूर महाराष्ट्र से यूपी जा रहे थे।

तमिलनाडु : गांव में भी शराब पीने के लिए बेताब दिखे लोग, उमड़ी भारी ​भीड़

रेल मंत्री पीयूष गोयल जमकर भड़के, इन्हें बताया मजदूरों की हालत का जिम्मेदार

आखिर क्यों केंद्र की योजनाओं के ​खिलाफ है ममता बनर्जी ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -