मध्य प्रदेश: वरिष्ठ कांग्रेस नेता के घर चोरों ने लगाई सेंध, लाखों का सामन लेकर हुए फरार

Sep 22 2019 03:16 PM
मध्य प्रदेश: वरिष्ठ कांग्रेस नेता के घर चोरों ने लगाई सेंध, लाखों का सामन लेकर हुए फरार

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बछौरा इलाके में शनिवार रात चोरों ने एक कांग्रेस नेता घर पर धावा बोलकर 50 चांदी के सिक्के, नकदी सहित लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। रविवार को सुबह जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

कोतवाली थाना टीआई बादाम सिंह यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार को सुबह बछौरा के रहने वाले प्रकाश शर्मा ने उन्हें सूचना दी थी कि उनके घर में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों का सामान चुरा लिया है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर का मुआयना किया और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश आरंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि प्रकाश शर्मा कांग्रेस के सीनियर लीडर हैं और पार्टी के जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

पुलिस ने बताया कि प्रकाश शर्मा ने अपने पिता को जन्मदिन पर तोहफा देने के लिए एक मोबाइल और चांदी के 50 सिक्के खरीदकर घर में रख थे। लेकिन पिछली रात चोरों ने सिक्के, मोबाइल, 14 हजार रुपये नकदी, माइक्रोवेव आदि समान पर हाथ साफ कर दिया। चाेरी गए सामान की कीमत लगभग दो लाख रुपये बतायी जा रही है। सूचना मिलने पर एसडीओपी शिव सिंह और एफएस टीम प्रभारी हरिसिंह बरहादिया भी घर पर पहुंचे और मामले का संज्ञान लिया। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

फिर आसमान पर पहुंचे पेट्रोल-डीजल के दाम, लगातार 6वें दिन हुआ कीमतों में इजाफा

यूएस प्रेसीडेंट ट्रंप ने फेडरल रिजर्व के चेयरमैन को कहा सेंसलेस, जाने मामला

सेबी ने इस कंपनी पर लगाया दस लाख का जुर्माना, जाने कारण