शर्मनाक: कोरोना पॉजिटिव महिला के घर में घुसे चोरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
शर्मनाक: कोरोना पॉजिटिव महिला के घर में घुसे चोरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के शहर इंदौर में कोरोना संक्रमण के साथ ही अपराध के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में यहाँ से एक बेहद खौफनाक खबर निकलकर सामने आई है। जी दरअसल इंदौर में चोरी की नीयत से आधी रात में एक घर में घुसे तीन बदमाशों ने चाकू की नोक पर युवती से गैंगरेप किया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत युवती कोरोना संक्रमित होने के बाद होम क्वारंटीन में थी और कमजोर होने के चलते वह उनका विरोध न कर सकी। बताया जा रहा है बदमाश 50 हजार नकद और दो मोबाइल लेकर फरार हुए हैं।

इस पूरे मामले में पुलिस ने शनिवार को सीसीटीवी की मदद से तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है। वही बताया जा रहा है कि एक अभी भी फरार है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी नाबालिग हैं। इस मामले में शिकायत करते हुए पीड़िता ने एसएसपी राजेश रघुवंशी को बताया कि ''कोरोना संक्रमित होने के बाद वह अपने घर में अकेली रह रही थी। बीते गुरुवार रात 2 बजे उसकी नींद खुली, तो तीन लोग उसके पलंग के पास खड़े थे। बदमाशों ने चाकू, कटर और कैंची दिखाते हुए पैसों और गहनों की मांग की। यह देखकर युवती ने उन्हें 50 हजार रुपये और दो मोबाइल दे दिए। उसके बाद तीनों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। कोरोना से कमजोरी के कारण युवती उनका विरोध नहीं कर पाई।''

आगे पीड़िता ने बताया कि उनके हाथ में चाकू और कैंची होने के चलते हत्या के डर से मैं शोर भी नहीं मचा पाई। घटना के बाद भी एक बदमाश सुबह 5 बजे तक उसके घर के बाहर पहरा देता रहा ताकि महिला पुलिस के पास न जा सके। जैसे ही सुबह उजाला हुआ वैसे ही बदमाश भाग निकला।  इस मामले को इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के पंचवटी कॉलोनी का बताया जा रहा है। यहाँ रहने वाली 37 वर्षीय युवती बीते गुरुवार देर रात घर में अकेली थी। इसी बीच घर में घुसे 3 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

इस घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह पुलिस को मिली। आपको बता दें कि आरोपियों में से एक की पहचान दीपक के तौर पर हुई है, जो युवती के पड़ोस में रहता था। उसी ने युवती को अकेला देखकर यह योजना बनाई थी। खबरों के अनुसार दीपक अभी फरार है और दीपक पर 20 हजार का पहले से ही इनाम है। जी दरअसल वह 2 महीने पहले ही जेल से छूटा था।

‘Cyclone Tauktae’ को लेकर IMD का अलर्ट, राहुल बोले- जरूरतमंदों की मदद करे कांग्रेस कार्यकर्ता

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते पकड़ाए 3 आरोपी

चक्रवात में बदला तूफान टाक्टे, आज MP के इन स्थानाें पर हो सकती है बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -