मध्य प्रदेश: कांग्रेस के बाद अब भाजपा में शुरू हुई अंतर्कलह, शिवराज और नरोत्तम के रिश्तों में आई दरार
मध्य प्रदेश: कांग्रेस के बाद अब भाजपा में शुरू हुई अंतर्कलह, शिवराज और नरोत्तम के रिश्तों में आई दरार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में सियासी गतिरोध के बीच अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई में भी नाटकीय मोड़ आ गया है। सूत्रों के अनुसार, MLA नरोत्तम मिश्रा और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच खटास आ गई है। मंगलवार को हुए एक बैठक में MLA नरोत्तम मिश्रा और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान में तनातनी नज़र आई है।

सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार को हुई बैठक में मिश्रा के समर्थन में नारे लगाए गए और चौहान की भूमिका पर सवाल खड़े किए गए। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश सरकार में घमासान के मुद्दे पर मिश्रा और चौहान दोनों ने मौजूदा स्थिति में किसी भी भूमिका को बार-बार नकारते हुए कहा कि यह कांग्रेस की आंतरिक मसला है। भाजपा ने इस अभियान का नाम 'रंगपंचमी' रखा। सूत्रों ने बताया है कि नरोत्तम मिश्रा और शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश सरकार को अस्थिर करने में शामिल थे।

सूत्रों ने बताया है कि भाजपा ने इस अभियान का नाम 'रंगपंचमी' रखा, क्योंकि वे चाहते थे कि होली के दिन पर सरकार गिरे। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि, 'मैंने शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा पर कभी कोई इल्जाम नहीं लगाया है, किन्तु सीएम कौन होगा, इस पर विवाद था। अब यह निश्चित हो गया है कि एक सीएम होगा, दूसरा डिप्टी सीएम।' आपको बता दें कि शिवराज सिंह की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे मिश्रा दतिया से MLA हैं। उन्होंने 1990 में पहली बार विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी।  

परेड की रिहर्सल कर रहा था पाकिस्तानी एयरफोर्स का विमान, हुआ हादसे का शिकार

कोरोना के कारण ना कटे मजदूरों का पैसा, इसीलिए संसद में प्रस्ताव पेश करेंगे ट्रम्प

आज साढ़े 12 'भाजपा' के हो जाएंगे ज्योतिरादित्य, जेपी नड्डा करेंगे प्रेस वार्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -