पीएम मोदी की सलामती के लिए सीएम शिवराज ने किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप
पीएम मोदी की सलामती के लिए सीएम शिवराज ने किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप
Share:

भोपाल: पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के पश्चात् उनकी सलामती के लिए एमपी में कई शहरों में महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के लालघाटी मौजूद गुफा मंदिर में और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचकर मंत्र का जाप किया। पीएम की दीर्घायु के लिए पूजा करने कृषि मंत्री कमल पटेल ओंकारेश्वर मंदिर पहुंचे। 

बता दे कि बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर मुख्यमंत्री शिवराज ने गांधी परिवार पर निशाना साधा था। वीडियो जारी कर बोला था कि गांधी परिवार तथा कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ नहीं बल्कि पूरे देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। इसे भारत के लोग माफ नहीं करेंगे। पंजाब सरकार पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा था कि देश के करोड़ों लोगों का आशीर्वाद प्रधानमंत्री जी के साथ है। ईश्वर का धन्यवाद कि उनका जीवन सुरक्षित है। कांग्रेस सरकार तथा गांधी परिवार ने उनकी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। 

वही इससे पूर्व कभी भारत में ऐसे मामले सामने नहीं आए। पीएम की सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होती है, किन्तु प्रधानमंत्री के सुरक्षा इंतजामों में लापरवाही कर पूरे राष्ट्र की सुरक्षा में चूक की गई है। यह कांग्रेस का अपराधिक षडयंत्र है जिसे लोग कभी माफ नहीं करेगी। वही इस घटना के पश्चात् पंजाब सरकार की खूब किरकिरी हुई वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर ट्वीट किए। 

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ

मुख्तार अब्बास नकवी ने मुस्लिम लॉ बोर्ड को क्यों बताया फतवा फैक्ट्री ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -