खड़े ट्रक में जा टकराई तेज रफ़्तार कार, दो की मौत दो घायल
खड़े ट्रक में जा टकराई तेज रफ़्तार कार, दो की मौत दो घायल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में शनिवार की सुबह एक सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद दोनों घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का उपचार जारी है. वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि दोनों घायलों की हालत बेहद नाजुक है. हादसे में दोनों युवकों को काफी गंभीर चोटें आई हैं. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना शिवपुरी के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के कलोथरा फाटक के पास की बताई जा रही है. जहां शिवपुरी से ग्वालियर की ओर जा रही कार एक ट्रक से जा टकराई. घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायलों का उपचार जारी है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है.

हादसे के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शिवपुरी की ओर से आ रही एक कार एक सड़क किनारे खड़े ट्रक से जाकर टकरा गई. कार में चार लोग सवार थे, जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस हादसे के समय कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी, जिसके चलते यह दुर्घटना हुई. हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद हादसे में घायल दोनों युवकों को उपचार के लिए अस्पताल के लिए रवाना किया गया.

इन साहसिक फैसलों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली

नरेश गोयल के ठिकाने पर ईडी का छापा

दूध की कीमतों में आने वाली है तेजी, आधा लीटर पैकेट होगा महंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -