चुनावी रंजिश में युवक को जिंदा जलाया
चुनावी रंजिश में युवक को जिंदा जलाया
Share:

सतना. चुनावो में चल रही पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को दिनदहाड़े जिंदा जला देने का मामला सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सतना में सरपंच के भतीजे ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. युवक की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा की जसो थाना के देगुना गांव निवासी युवक विनोद कुमार लोधी (24) पिता संत लाल कई दिनों से बीमार चल रहा था। व इसके लिए वह घर के बाहर ही लेटा हुआ था. सोमवार को दोपहर के समय रब्बू सिंह परिहार, विकास सिंह परिहार, छोटेलाल कोल, मकूदा कोल, रामकुमार चौधरी, मुन्‍ना जायसवाल एवं उनके अन्य साथी विनोद कुमार के घर पर पहुंचे व उस पर केरोसिन डालकर उसे जिंदा ही जला दिया.

इस वारदात को अंजाम देकर यह सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. विनोद कुमार को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कहा की इस वारदात के पीछे चुनावी रंजिश और पुराने विवाद सामने आ रहे है. ग्रामीणो का कहना है की सरपंच त्रिभुवन सिंह परिहार और मृतक विनोद लोधी के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी. तथा इनके बीच आए दिन विवाद होता ही रहता था.

पुलिस ने आरोपियों की सघनता से खोजबीन शुरू कर दी है. एसपी संजय कुमार ने कहा की मृतक के बयान तो नही हो पाए है लेकिन गांववालों के बयान के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. एसपी संजय कुमार ने कहा की जल्द ही इन आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -