सतना में जिम संचालकों का प्रदर्शन, सरकार से की यह मांग
सतना में जिम संचालकों का प्रदर्शन, सरकार से की यह मांग
Share:

सतना: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर मध्य प्रदेश के सतना की धवारी चौराहे पर जिम संचालकों ने अनूठा विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर उतर कर योग किया और सरकार से जिम खोलने की मांग की. जिम संचालकों ने हाथों में पोस्टर लेकर प्रशासन से अपनी बात रखने की कोशिश की. 

उल्लेखनीय है कि जिम संचालकों ने बैनर के जरिए सरकार से शराब के ठेके खोलने को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना था, क्या शराब अच्छी चीज है? जब शराब के ठेके खोले जा सकते हैं तो जिम क्यों नहीं? आपको बता दें कि लॉकडाउन में सरकार ने शराब की दुकानें खोल दी है, किन्तु जिम अभी भी बंद हैं. जिसके कारण जिम संचालक निराश हैं. जिम संचालकों ने कहा कि सतना ग्रीन जोन में है और यहां एक भी कोरोना का मरीज नहीं है. दूसरे सभी संस्थान को खोला जा चुका है.

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जिम चलाने वालों ने भी लाखों रुपयों का लोन लेकर जिम खोला है. उनके कर्मचारी बेरोजगार हो गए हैं. इसलिए सरकार से राहत की मांग करते हुए जिम खोलने को लेकर यह प्रदर्शन किया जा रहा है. इतना ही नहीं जिम संचालकों ने बताया कि जिम हमारी सेहत को दुरुस्त रखता है और बॉडी की इम्युनिटी पावर बढ़ाता है. उनका मानना है कि किसी भी लिहाज से कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जिम एक अच्छा जरिया हो सकता है. इसके बाद भी सरकार ने जिम को बंद कर रखा है. इन सभी मुद्दों को लेकर जिम संचालकों ने आज यह अनोखा प्रदर्शन किया है.

फ्रैंकलिन टेंपलटन को लेकर उलझन बढ़ी, जानें क्या है वजह

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार में चमक बरक़रार, लगातार दूसरी बार पहुंचा 500 अरब डॉलर के पार

चीन से आयात पर जल्द लग सकती है रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -