अवैध खनन रोकने गए सरकारी अमले पर रेत माफिया ने किया हमला, तहसीलदार घायल
अवैध खनन रोकने गए सरकारी अमले पर रेत माफिया ने किया हमला, तहसीलदार घायल
Share:

 

ग्वालियर: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण देशव्यापी लॉकडाउन के नियमों का मध्यप्रदेश में उल्लंघन हो रहा है। ग्वालियर में लॉकडाउन के दौरान रेत खनन किया जा रहा है और जब इसे रोकने अधिकारी मौके पर गए तो माफियाओं ने सरकारी अमले पर ही हमला कर दिया गया। इस हमले में इलाके के तहसीलदार बुरी तरह जख्मी हो गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के भितरवार थाना क्षेत्र में रविवार की रात को यहां के तहसीलदार कुलदीप दुबे और नायब तहसीलदार कमल सिंह कोली अपने अन्य सहयोगियों के साथ शहर की सरहदों का जायजा लेने निकले थे तभी सांखली पुल के लगभग उन्हें कई गाड़ियां खड़ी मिलीं। यहां लोगों का जमावड़ा भी लगा था। तभी सरकारी अमले पर इन लोगों ने धावा बोल दिया। लोगों ने पथराव किया, इसमें तहसीलदार दुबे जख्मी हो गए  हैं।

भितरवार के अनुविभागीय अधिकारी, राजस्व (एसडीएम) के।के। गौर ने सोमवार को प्रेस वालों को जानकारी देते हुए बताया कि हमलावर रेत माफिया हैं और वे चंबल नहर क्षेत्र में खनन के काम में जुटे हुए थे। पांच नामजद लोगों के अलावा 50 और लोगों पर भितरवार थाने में मामला  दर्ज कराया गया है। वहीं पुलिस अब मामले कि जाँच में जुट गई है।

कोरोना का असर, बिगड़ेगी बैंकों की वित्तीय हालत, NPA ने होगा भारी इजाफा

कोरोना से जंग में मदद के लिए आई पेप्सिको इंडिया, उपलब्ध कराएगी टेस्ट किट और भोजन

कोरोना से मरने वालों को मिलेगा क्लेम, मृत्यु दावों से इंकार नहीं कर सकती बीमा कंपनियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -