बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ से दुखी होकर पिता ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे आरोपियों के नाम
बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ से दुखी होकर पिता ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे आरोपियों के नाम
Share:

सागर: पिछले दिनों पहले शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गढ़ाकोटा के एक टीचर प्रदीप जैन पर स्कूल में अध्ययनरत एक छात्रा से छेड़छाड़ का इल्जाम लगाया था. पिपरिया गोपाल की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा ने शिक्षक पर छेड़छाड़ का गंभीर इल्जाम लगाया था. नाबालिग छात्रा की शिकायत पर गढ़ाकोटा थाना पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) एवं छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया था.

इस घटना के विरोध में स्कूल की अन्य छात्राओं ने रैली निकालकर शिक्षक को निर्दोष करार देते हुए प्रदर्शन भी किया था. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी निरंतर पीड़ित छात्रा और उसके पिता को लेकर बयान किए जा रहे थे. इतना ही नहीं पीड़ित पक्ष पर इस मामले में राजीनामा करने का दबाव भी डाला जा रहा था. ऐसे में बीती रात को पीड़िता के पिता ने घर से 2 किमी दूर बिजली के टावर पर फांसी का फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली.

मृतक के पास से सोसाइड नोट बरामद हुआ है. जानकारी के अनुसार सुसाइड नोट में मृतक ने स्कूल की प्राचार्य सहित कुछ लोगों के प्रताड़ित करने की बात लिखी हुई है. मृतक की लाश को सुबह समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर पोस्टमार्टम किया गया. मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने सुबह से ही दमोह सागर मार्ग पर चक्काजाम कर सोसाइड नोट में जिन लोगों के नाम लिखे हैं, उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है.

एनएचएआइ धन जुटाने के लिए उठाने जा रही यह कदम

VIDEO: इस कंपनी ने बनाया दुनिया का पहला सोने का ATM कार्ड, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के इस इंडेक्स में फिसला भारत, मिला 68 वां स्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -