घी लेने के बहाने महिला के घर पहुंचा पड़ोसी, पिला दी नशीली कोल्ड-ड्रिंक और फिर...
घी लेने के बहाने महिला के घर पहुंचा पड़ोसी, पिला दी नशीली कोल्ड-ड्रिंक और फिर...
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने पड़ोस पर रहने वाले युवक पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म और वीडियो बनाकर महीनों तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक बलात्कार का आरोपी उसके घर आता-जाता रहता था और उसी दौरान उसने एक दिन उसे बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी एक दिन उसके घर घी लेने के बहाने आया और खुद का जन्मदिन बताकर उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। युवती को जब होश आया तो उसने अपने आप को बिस्तर पर पाया। इसके बाद महिला को आरोपी की सारी करतूत समझ में आ गई। फिर आरोपी ने महिला को उसके न्यूड वीडियो को फेसबुक पर डालने की धमकी देकर उसके साथ महीनों तक दुष्कर्म किया।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वो समाज में बदनामी के डर की वजह से चुप रही और वीडियो को फोन से डिलीट करने के लिए पैसे भी देती रही। किन्तु आरोपी ने उसे हटाया नहीं। हालांकि युवक की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उसने थाने में जाकर युवक के खिलाफ तहरीर दी।  वहीं इस पूरे मामले पर जिले के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने कोतवाली थाना प्रभारी को महिला से पूछताछ कर केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

उत्तर प्रदेश: गाँव के पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामवासियों ने किया हंगामा

लड़के कर रहे थे छेड़छाड़ तो लड़की ने किया विरोध लेकिन अनजान हुआ खतरनाक

SSP के ऑफिस के बाहर रेप पीड़िता ने मां-बाप संग खाया जहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -