पांच लोगों की हत्या के मामले में जेल गया पूरा परिवार, 'सुल्तान' की देखरेख के लिए पुलिस जिम्मेदार
पांच लोगों की हत्या के मामले में जेल गया पूरा परिवार, 'सुल्तान' की देखरेख के लिए पुलिस जिम्मेदार
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में हत्या के इल्जाम में जेल में कैद एक परिवार के पालतू कुत्ते की हिफाजत का काम पुलिस के जिम्मे आ गया है. छोटी बजरिया पुलिस चौकी के अमले को अब अपराधियों पर निगाह रखने के साथ ही 'सुल्तान' की भी देखरेख करनी पड़ रही है. पुलिस के मुताबिक, बीना कस्बे के छोटी बजरिया पुलिस चौकी क्षेत्र में गत माह 21 जून को दो परिवारों के बीच हुए विवाद में एक परिवार ने दूसरे परिवार के पांच सदस्यों को मार डाला था.

उसके बाद पुलिस ने आरोपी मोहन अहिरवार के परिवार को 22 जून को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था. आरोपी परिवार ने एक कुत्ता पाल रखा था. अब पूरे परिवार के जेल चले जाने के बाद 'सुलतान' तीन दिनों तक भूखा-प्यासा रहा. हत्या के आरोप में मोहन अहिरवार के परिवार के जेल जाने के बाद गणेश वार्ड में रहने वाले लोगों ने लेब्राडोर प्रजाति के कुत्ते 'सुल्तान' को अपने पास रखने से मना कर दिया. पुलिस चौकी की प्रभारी मनीषा तिवारी ने प्रेस वालों को बताया कि, "जेल में बंद परिवार के कुत्ते को चौकी लाया गया है और चौकी के कर्मचारी ही उसकी देखरेख कर रहे हैं."

अब पुलिस चौकी सुल्तान का आशियाना बन गया है, जहां चौकी प्रभारी मनीषा तिवारी और पूरा स्टाफ उसे परिवार का सदस्य मानने लगा है. सुल्तान को कभी दूध-ब्रेड तो कभी रोटी के साथ ही अन्य वस्तुएं खाने के लिए दी जा रही है. पूरे दिन सुल्तान भी चौकी परिसर में उछल-कूद करता रहता है.

मोदी सरकार ने ख़त्म की 92 वर्ष पुरानी परंपरा, अब आम बजट के साथ ही पेश होता है रेल बजट

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

कर्ज में गले तक डूबे अनिल अम्बानी, अब ऋण चुकाने के लिए लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -