MP: मंत्री संग सेल्फी लेने के बदले देने होंगे पैसे
MP: मंत्री संग सेल्फी लेने के बदले देने होंगे पैसे
Share:

खंडवाः पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के बाद अब मंत्री के साथ सेल्फी लेना भी महंगा हो चला है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मध्य प्रदेश में कुछ ऐसा ही हुआ है। पहले ही यहाँ लोग महंगाई से परेशान हैं वही दूसरी तरफ अब मंत्री के साथ सेल्फी लेने पर भी पैसे देने होंगे। जी दरअसल मध्य प्रदेश की संस्कृति मंत्री मंत्री उषा ठाकुर ने यह एलान किया है कि उनके साथ सेल्फी लेने पर अब लगेंगे 100 रुपए।

हाल ही में मंत्री उषा ठाकुर ने कहा, 'सेल्फी में वक्त बहुत खराब होता है, कई बार हम सेल्फी के कारण लेट हो जाते हैं। संगठनात्मक दृष्टि से यह विचार किया गया है। हमारे यहं मंडल कार्यकारिणी है, जिस मंडल में जो जितनी सेल्फी लेंगा, वह 100 रुपय का शुल्क कोषा अध्यक्ष के पास जमा करेगा। ताकि वह राशि संगठन के ही काम में आएंगी।'

यह सभी बातें उन्होंने अपने खंडवा प्रवास के दौरान कही। उन्होंने कहा, 'बुके की जगह बुक यानि किताब देकर सम्मान कीजिए, ताकि वह किताब किसी के काम आ सके।' यह सभी बातें मंत्री उषा ठाकुर ने खंडवा में भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। वैसे अब तक उनके इस बयान पर किसी की प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन आम लोगों का कहना है यह गलत है!

VIDEO: सुहागरात में राहुल वैद्य संग हुआ कुछ ऐसा कि कभी नहीं भुला पाएंगे

अधीर रंजन चौधरी ही होंगे लोकसभा में कांग्रेस के नेता?

जेनिफर विंगेट की तस्वीरों ने बनाया फैंस का दिन, लोग बोले- क्या ये सच में रियल है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -