विदिशा में खड़े ट्रक से जा टकराई तेज रफ़्तार कार, 4 लोगों की मौत, 2 घायल
विदिशा में खड़े ट्रक से जा टकराई तेज रफ़्तार कार, 4 लोगों की मौत, 2 घायल
Share:

विदिशा: नेशनल हाइवे 146 पर ग्राम अटारी खेजड़ा के निकट आज 10 दिसम्बर मंगलवार सुबह लगभग 3 बजे भोपाल से सागर के रहली जा रही एक कार एक खड़े हुए एक ट्रक में जा टकराई. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. सभी मृतक रहली के जैन परिवार के सदस्य बताए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक रहली निवासी अनिल कुमार जैन अपने परिवार के साथ भोपाल में एक गमी के कार्यक्रम से वापस आ रहे थे. इसी दौरान कार, सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में भिड़ गई. जिसमें अनिल के अलावा कुसुम जैन, सुनीता जैन और एक बालक अनुज जैन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं ज्योति जैन और आस्था जैन गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार हादसे के बाद तेज आवाज आई, इसके बाद वहां रास्ते से गुजर रहे अन्य लोगों ने बड़ी कठिनाई से कार में फंसे दो घायलों को बाहर निकाला और घटना की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी.

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि कार की रफ़्तार तेज थी और वो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई और एक ही झटके में चार लोगों की मौत हो गई. रहली में परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है, वे विदिशा पहुंच रहे हैं. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है, जिसके बाद मृतकों के शव परिजनों को सौप दिए जाएंगे.

जल्दी से फुल करवा लें अपनी गाड़ी की टंकी, पेट्रोल-डीजल के दामों में आई जबरदस्त गिरावट

एक छोटी सी गलती से आपका बैंक अकाउंट हो सकता है खाली, SBI ने की चेतावनी जारी

लाइफ इंश्योरेंस कंपनियां जल्द बेचेंगी मेडिक्लेम पॉलिसी, प्रस्ताव को मिलेगी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -