मध्यप्रदेश: सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार बोलेरो, दो की मौत
मध्यप्रदेश: सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार बोलेरो, दो की मौत
Share:

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले के नौगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात तेज रफ्तार से आ रही एक बोलेरो ग्राम जैतपुरा के निकट अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा टकराई। इस हादसे में बोलेरो सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नौगांव थाना पुलिस के मुताबिक, धार के रहने वाले जितेंद्र चावड़ा, सुल्तानपुर निवासी राहुल पाटीदार और रवि गंजीखाना बीती रात किसी काम से बोलेरो से इंदौर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान ग्राम जैतपुरा में चौपाल सागर के निकट बोलेरो सड़क किनारे खड़े एक मिटी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे जा घुसा। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी। पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और बोलेरो में सवार लोगों को बाहर निकाला।

पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल, धार पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने राहुल और जितेन्द्र चावड़ा को मृत घोषित कर दिया। रवि को गंभीर हालत में इंदौर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने की वजह से बोलेरो अनियंत्रित होकर सीधे ट्रक के पीछे जा घुसी। शनिवार को सुबह पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं।

Petrol prices : इस देश में मिलता है फ्री में पेट्रोल, यहां मिलता है सबसे महंगा

हुंडई ने कार लोन के लिए किया इस बैंक के साथ करार

इस अंतरराष्ट्रीय संस्था ने भी घटाया भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -