इंदौर: मोहम्मद यूनुस ने तोड़ा लॉकडाउन, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर लोगों ने बरसाए पत्थर
इंदौर: मोहम्मद यूनुस ने तोड़ा लॉकडाउन, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर लोगों ने बरसाए पत्थर
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर एक बार फिर पत्थरबाज़ी की घटना सामने आई है. शहर के रावजी बाजार इलाके में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने एक शख्स को अरेस्ट किया था. इसी के विरोध में कुछ समुदाय विशेष के लोग सड़क पर उतर आए और थाने का घेराव कर दिया. जब पुलिस ने भीड़ को रोकने का प्रयास किया, तो उनपर पत्थर फेंके गए.

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल भी जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है. बता दें कि शहर का रावजी बाजार इलाका कंटेनमेंट जोन में आता है. बीते दिनों इस इलाके के कब्रिस्तान में 50 से अधिक लोग इकट्ठा हो गए थे. पुलिस ने इस मामले में सोमवार को स्थानीय निवासी मोहम्मद यूनुस उर्फ यूनुस कबाड़ी के खिलाफ लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया था. 

इलाके के लोग उस शख्स की गिरफ्तारी के विरोध में मंगलवार को सड़क पर आ गए और पुलिस का विरोध करते हुए जुलूस निकालने लगे. इस जुलुस में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई।  पुलिस ने इन लोगों से घरों में जाने का आग्रह किया लेकिन भीड़ ने पुलिस की बात नहीं सुनी. जब भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया, तो कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए.

भारत ने फिर शुरू किया मलेशिया से पाम ऑयल आयात, चार महीने पहले लगाई थी रोक

इंडिगो एयरलाइंस का बड़ा फैसला, मौसम के आंकड़े जुटाने में करेगी IMD की मदद

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सरकारी बैंक लोन को लेकर कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -