मध्य प्रदेश के इस गांव में दूध पी रही बाल गोपाल की मूर्ति, चमत्कार देखने पहुंची भीड़

अक्सर हमने भगवान की मूर्ति द्वारा दूध पीने का किस्सा सुना है. इसे देखने के लोग काफी संख्या में आते हैं. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. ऐसे में कुछ लोग इसे अंधविश्वास बताते है और कुछ इसे आस्था की नजर से देखते है. ताजा मामला मध्यप्रदेश के रतलाम से सामने आया है. आइए जानते हैं इसके बारे में. 

रतलाम के लोगों का दावा है कि बाल गोपाल लड्डू जी की मूर्ति दूध पी रही है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसे देखने के लिए दूर-दूर से भी लोग पहुंच रहे हैं. लोग मूर्ति को गोद में रखकर दूध और पानी पिला रहे हैं. इस पर लोगों के हर तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. लोग इस दावे को चमत्कार मान रहे हैं. ये मामला मध्य प्रदेश के रतलाम के ताल का है. असल में एक परिवार ने अपने यहां आयोजित तीन दिवसीय उत्सव के लिए इस मूर्ति को मंगवाया था. परिवार का कहना है कि तीन दिवसीय उत्सव समाप्त होने के बाद वे मूर्ति जिनसे लाए हैं, उन्हें वापस कर आएंगे.

जानकारी के लिए बता दें, ये मूर्ति किस चीज से बनाई गई है इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. मूर्ति रखने वाले परिवार की महिला ने कहा कि, यह प्रतिमा सिवनी मालवा की अर्चना जलज जी को किसी महात्मा ने दी थी. हमने इसे उन्हीं के पास से लिया है. इसके बारे में पता चला तो बहुत लोग देखने आए. वहीं, एक स्थानीय नागरिक श्याम बैरागी ने कहा- अपनी आंखों से ऐसा होते देखा है. इस तरह की घटना मैंने अपने जीवन में पहली बार देखी.

भूतों को काबू कर नाचने लगता है ये बाबा, ऐसे करता है लोगों का भला

मैगज़ीन में मॉडल की फोटो देख दिल दे बैठा शख्स और फिर..

इस कपल की चमकी किस्मत, हाथ लगी 6 हीरे की अंगूठियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -