कोरोना काल में टिफ़िन सर्विस लेने वाले हो जाएँ सावधान, आफत में आ सकती है जान
कोरोना काल में टिफ़िन सर्विस लेने वाले हो जाएँ सावधान, आफत में आ सकती है जान
Share:

भोपाल: इस समय कोरोना महामारी ने पूरी  को अपनी चपेट में ले रखा है  वहीं भारत में भी यह वायरस जमकर कहर बरपा है । इसी बीच मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से हर किसी को सावधान करने वाली एक खबर सामने  आई है। यहां एक परिवार टिफिन सेवा देता था। इस परिवार में एक युवक की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत होने  के बाद 56 पुलिसवालों को क्वरंटाइन करना पड़ा है। 

दरअसल यहां टिफिन सेंटर चलाने वाले परिवार के एक युवक की कोरोना संक्रमण से मौत होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इस टिफिन सेंटर से पुलिसवालों को भी भोजन पहुँचाया जाता था। इसी के चलते एहतियातन 56 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। मृतक सुमित की पत्नी को भी कोरोना संदिग्ध मानकर चिरायु अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इससे पहले 24 अप्रैल को युवक के बड़े भाई की भी जान जा चुकी है।

हालांकि उसकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। सुमित की मौत के बाद उसके माता-पिता को भी आइसोलेट किया गया है।  इस परिवार के सबसे छोटे बेटे विनीत की पत्नी की 12 दिन पहले ही डिलेवरी हुई है। किन्तु चंद दिनों में ही घर की खुशियां मातम में बदल चुकी हैं और अब ये खतरा दूसरों के आंगन तक ना पहुंच जाए इसलिए जिलाधिकारी  ने रायसेन में कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। 

लॉकडाउन में भी फीकी नहीं पड़ी अक्षय तृतीया की चमक, बिका इतने करोड़ का सोना

वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया

अक्षय तृतीया : आसानी से घर बैठे ऑनलाइन खरीद सकते है सोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -