कोरोना की दर्दनाक तस्वीर, कोविड से हुई माँ की मौत तो बेटी ने फ्लैट से कूदकर की ख़ुदकुशी
कोरोना की दर्दनाक तस्वीर, कोविड से हुई माँ की मौत तो बेटी ने फ्लैट से कूदकर की ख़ुदकुशी
Share:

भोपाल: देश में कोरोना संक्रमण के बीच आए दिन रूह कंपा देने वाले किस्से देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक मामला मध्यप्रदेश के रायसेन से प्रकाश में आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मां की कोरोना संक्रमण से मौत होने के बाद बेटी ने चार मंजिल इमारत में कूद कर आत्महत्या कर ली। परिवार वालों ने उसे रोकने की तमाम कोशिश की, लेकिन उसके बाद भी उसे बचा नहीं पाए। इस दौरान नीचे खड़ी भीड़ तमाशबीन बनकर वीडियो बनाती रही।

यह घटना मध्य प्रदेश के रायसेन जिले मंडीदीप थाना क्षेत्र के हिमांशु मेघा सिटी की है। जहां मूल रूप से कोलकाता में रहने वाले परिवार में एक दिन पहले कोविड संक्रमण से लड़की की मां ने दम तोड़ दिया। बेटी मां की मौत का दुख नहीं सह पाई और अगले ही दिन उसने भी बिल्डिग से नीचे कूद कर आत्महत्या कर ली। घर की महिलाओं ने युवती को बचाने का तमाम प्रयास किया, मगर हाथ छूटा और वह जमीन पर जा गिरी।

परिजन गंभीर स्थिति में युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती की मौत के बाद पूरे परिवार में मताम पसर गया है। कोरोना माहमारी के संकटकाल में इस तरह के मामले दिल दहला देते है। हमारे एक तरफ कोरोना महामारी है, तो दूसरी तरफ लॉकडाउन ऐसे में हमें दोनों का सामना करना पड़ रहा है, किन्तु हमें सूझबूझ से काम लेना चाहिए। कोई भी एक गलत कदम हमारे परिवार पर भारी पड़ सकता है।

RBI करेगा एक और बैंक का लाइसेंस रद्द, CEO ने ही किया फर्जीवाड़ा

सिख नेशनल कालेज कादियां में हो रही है फिल्म कली जोटा की शूटिंग

टाटा स्टील ने HSBC के साथ मिलकर निष्पादित किया ब्लॉकचेन-सक्षम व्यापार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -