मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बारिश जारी, नदी-नालों में बढ़ा जलस्तर
मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बारिश जारी, नदी-नालों में बढ़ा जलस्तर
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल समेत राज्य के अन्य क्षेत्रों में सोमवार की सुबह से आसमान में बदल छाए हुए हैं. कई स्थानों पर वर्षा भी हो रही है, जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है. हालांकि कुछ स्थानों पर लगातार बारिश से नदी-नालों का जलस्तर बढ़ गया है, जिससे जनजीवन पर बहुत प्रभाव पड़ा है. मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में बारिश की संभावना जाहिर की है.

प्रदेश में सोमवार की सुबह से मौसम गर्मी से राहत दिलाने वाला है. कई स्थानों पर बारिश का सिलसिला जारी है. बीते 24 घंटों के दौरान हुई वर्षा ने मौसम सुहावना बना दिया है.  वहीं नदी, नालों का जलस्तर बढ़ गया है. मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया है कि, आगामी 24 घंटों में कई स्थानों पर बारिश होगी. राज्य में सुहावने मौसम से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है. सोमवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 30.9 डिग्री, इंदौर का 24, ग्वालियर का 24.4 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 24.4 सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया.

आपको बता दें कि रविवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 23.3 डिग्री, इंदौर का 28.4 डिग्री, ग्वालियर का 34.6 डिग्री  और जबलपुर का अधिकतम तापमान 28.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. जिसकी तुलना में आज का तापमान बहुत कम है. बारिश के बाद से किसानों में खुशी का माहौल है.

बजट के बाद पहली बार डीजल के दामों में आई कमी, पेट्रोल में भी दिखी स्थिरता

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -