विधायकों को मनाने बेंगलुरु जा सकते हैं सीएम कमलनाथ
विधायकों को मनाने बेंगलुरु जा सकते हैं सीएम कमलनाथ
Share:

सुप्रीम कोर्ट में मध्य प्रदेश में फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई के दौरान कांग्रेस विधायकों की ओर से वकील दुष्यंत दवे ने कहा कि आज हम एक अजीबोगरीब स्थिति में हैं. मध्य प्रदेश की जनता ने कांग्रेस पर भरोसा जताया था. 18 महीने से सरकार अच्छे से काम कर रही थी. उन्होंने न्यायालय को यह भी बताया कि भाजपा ने बल का इस्तेमाल किया है। इससे लोकतांत्रिक सिद्धांतों को खतरा है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने ये दायर याचिका की है. इसी बीच मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो वे भी विधायकों से मिलने बेंगलुरु जा सकते हैं.

कोरोना से पाक के हाल बेहाल, इमरान बोले- हम वायरस से बचेंगे तो भूख से मर जाएंगे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुप्रीम कोर्ट ने इससे पहले कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी के भाई की याचिका को खारिज करके पार्टी बड़ा झटका दिया है. इस याचिका में विधायक को छोड़ने की मांग की गई थी. कथित तौर पर याचिकाकर्ता का दावा है कि उसके भाई और अन्य विधायकों को भाजपा और कर्नाटक पुलिस द्वारा जबरन बंधक बनाकर रखा गया है.

कोरोना की वजह से भाजपा में भूचाल, क्या नही होगा कोई आंदोलन ?

इससे पहले शिवराज सिंह चौहान की याचिका पर मंगलवार को अदालत ने याचिका पर सुनवाई करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति को नोटिस जारी किया था. न्यायमूर्ति डी वाई चंद्रचूड़ और न्यायमूर्ति हेमंत गुप्ता की अध्यक्षता वाली एक खंडपीठ ने मुख्यमंत्री, स्पीकर, विधानसभा के प्रमुख सचिव, मध्य प्रदेश और राज्यपाल को नोटिस जारी किया था.

भीमा कोरेगांव मामला : एनसीपी प्रमुख शरद पवार को इस दिन आयोग के सामने होना होगा पेश

हिरासत से रिहा हुए दिग्गविजय, पहुंचे कमीश्नर से मिलने

तीन वर्ष तक उत्तरप्रदेश में राज करने के बाद योगी सरकार ने बनाया नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -