दिग्विजय सिंह पर जमकर बरसे विजयवर्गीय, कहा-'बेंगलुरु में नौटंकी'...
दिग्विजय सिंह पर जमकर बरसे विजयवर्गीय, कहा-'बेंगलुरु में नौटंकी'...
Share:

भारत के राज्य मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह आज सुबह बेंगलुरु पहुंच गए. उन्हें पुलिस ने एहतियात को तौर पर हिरासत में ले लिया है. वह रामदा होटल के पास धरने पर बैठ गए थे. इसी होटल में कांग्रेस के 21 विधायक हैं. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को बेंगलुरु के अमृताहल्ली पुलिस स्टेशन ले जाया गया है. दिग्विजय पुलिस स्टेशन में भूख हड़ताल पर बैठ गए. इसे लेकर भाजपा नेता कैलाश विजवर्गीय ने दिगविजय पर तंज कसते हुए ट्वीट किया,'बेंगलुरु में नौटंकी !!! हमारा सौभाग्य है कि ये माननीय राजनीति में हैं. यदि बॉलीवुड में होते तो अमिताभ बच्चन जी को भी मात कर देते!' 

बीजेपी की याचिका पर आज होगी सुनवाई, मुख्यमंत्री ने जारी किया नोटिस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस स्टेशन में दिग्विजय के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार, सज्जन सिंह वर्मा और कांतिलाल भूरिया भी मौजूद हैं. कांग्रेस नेता सचिन यादव और कांतिलाल भूरिया को भी एहतियातन हिरासत में ले लिया गया है. दिग्विजय ने कहा, 'हमें उनकी वापसी की उम्मीद थी. उनके परिवारों से संदेश आए ... मैंने व्यक्तिगत रूप से 5 विधायकों से बात की, उन्होंने कहा कि वे बंदी बना लिए गए हैं. उनके फोन छीन लिया गया है। हर कमरे के सामने पुलिस तैनात है. दिन-रात उनपर नजर रखी जा रही है.

आंतरिक मामलों में इन देशों के हस्तकक्षेप पर भड़का भारत

इस मामले को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा, 'राज्य में भाजपा सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. हमारी अपनी राजनीतिक रणनीति है, हम जानते हैं कि स्थिति को कैसे संभालना है. वह यहां अकेला नहीं हैं. मैं यहां हूं. मुझे पता है कि उनका कैसे समर्थन करना है. लेकिन मैं कर्नाटक में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब नहीं करना चाहता.'वही, बेंगलुरु पहुंचने पर दिग्विजय को एयरपोर्ट से लेने डीके शिवकुमार पहुंचे थे. दिग्विजय ने  कहा,  'मैं मध्य प्रदेश से राज्यसभा का उम्मीदवार हूं, 26 मार्च को चुनाव होना है. मेरे विधायकों को यहां रखा गया है, वे मुझसे बात करना चाहते हैं. उनके फोन छीन लिए गए हैं. विधायकों के सुरक्षा को खतरा बताकर पुलिस मुझे उनसे बात नहीं करने दे रही है.

इटली में 'काल' बना कोरोना, 2500 से अधिक लोगों की मौत 31 हज़ार संक्रमित

कोरोना वायरस : 14 दिनों के लिए सांसद सुरेश प्रभु जनता से हुए दूर

लोकसभा : गर्भपात की समय सीमा में हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -