अब स्मैक तस्करों की नहीं रहेगी खैर, मध्य प्रदेश ने बनाया मास्टर प्लान
अब स्मैक तस्करों की नहीं रहेगी खैर, मध्य प्रदेश ने बनाया मास्टर प्लान
Share:

ग्वालियर: ध्य प्रदेश पुलिस पूरे जिले में स्मैक के कारोबारियों के खिलाफ एक बड़ा तलाशी अभियान शुरू करने जा रही है, जिसकी शुरुआत 1 नवंबर यानी मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस के दिन की जाएगी। ऐसे में पुलिस का स्पेशल सेल पूरे अंचल में फैल चुके स्मैक के काले धंधे को जड़ से खत्म करने की तैयारी में है, जिसको अमली जामा पहनाने के लिए पुलिस ऐसे स्मैक बेचने वालों की सूची तैयार कर रही है जो कॉलोनियों से लेकर गली, मोहल्ले में छोटे स्तर पर इसे संचालित करते हैं।

ग्वालियर जिले में दूसरे प्रदेशों से लाकर स्मैक बेचने वाले तस्कर और शहर की कालोनियों से लेकर गली, मोहल्ले तक छोटे स्तर पर स्मैक की पुड़िया बेचने वाले बदमाशों की अब सहमत आने वाली है, उनके इस पूरे काले कारोबार को जड़ से उखाड़़ फेंकने के लिए पुलिस ने एक मास्टर प्लान बनाया है। इसके तहत ग्वालियर पुलिस अधीक्षक ने क्राइम ब्रांच का एक स्पेशल सेल का गठन किया है।

पोलिए की योजना के अनुसार, जो पिछले कुछ महीनों पहले स्मैक तस्करों के खिलाफ निरंतर की गई कार्रवाई में पकड़े गए तस्कर से जो जानकारियां पुलिस ने प्राप्त की है उसी के आधार पर क्राइम ब्रांच की स्पेशल सेल की टीम अब शहर में बड़ी तादाद में छोटे स्तर पर स्मैक बेचने वालों की लिस्ट तैयार कर ली है।

कमलेश तिवारी हत्याकांड: ATS के हत्थे चढ़ा एक और अपराधी, हत्यारों को भागने में की थी मदद

सोनिया गाँधी और राहुल ने सरदार पटेल को नहीं दी श्रद्धांजलि, सीएम रुपाणी ने बोला हमला

मध्यप्रदेश: कमलनाथ सरकार में फिर मचा घमासान, अब सामने आई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -