पुलिस ने तलाशी लेने के लिए रोका ट्रक, लहसुन के बोरों के नीचे से बरामद हुई 1500 शराब की पेटियां
पुलिस ने तलाशी लेने के लिए रोका ट्रक, लहसुन के बोरों के नीचे से बरामद हुई 1500 शराब की पेटियां
Share:

बड़वानी: पुलिस की सख्ती के बाद भी अवैध शराब की तस्करी चरम पर है, लाख कोशिशों के बाद भी आरोपी नए नए तरीके ढूंढकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने बड़वानी में अवैध अंग्रेजी शराब की 1500 पेटियों से भरे एक ट्रक को जब्त किया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राज्य मार्ग क्रमांक 3 पर बालसमुद पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर तमिलनाडु का एक ट्रक रोका था। ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें लहसुन भरे हुए दिखे। वहीं, पुलिस ने जब सघन रूप से तलाशी ली, तो लहसुन की बोरियों के बीच छुपाकर ले जाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद हुईं। 

दरअसल, नांगलवाड़ी थाना क्षेत्र में बालसमुद पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों ने ट्रक नंबर टीएन 52 एफ 4294 को रोककर उसकी तलाशी ली। ट्रक की तलाशी लेने पर पता चला कि लहसुन के बोरों के भीतर अवैध रूप से शराब छिपाकर ले जाई जा रही थी। बताया जा रहा है कि अवैध शराब की यह खेप चंडीगढ़ से केरल पहुंचाई जा रही थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही लगभग 1500 पेटी अंग्रेजी शराब भी जब्त की है।

कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ मुहीम तेज, 24 घंटे में पकड़े गए लश्कर के 3 आतंकी

EPF खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, EPFO ने किया ये ऐलान

आयकर विभाग ने लिया बड़ा फैसला, Tata Trusts को हुआ भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -