जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को मप्र पुलिस ने दी अनोखी सजा, वायरल हो रही तस्वीरें
जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को मप्र पुलिस ने दी अनोखी सजा, वायरल हो रही तस्वीरें
Share:

नई दिल्ली:विवार को पीएम नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू के आह्वान का प्रभाव पूरे देश में दिखा। अधिकतर शहरों में सड़कें खाली पड़ी रहीं हैं। इस दौरान कई जगहों पर लोग सड़कों पर निकले, तो पुलिस ने उन्हें रोका। मध्य प्रदेश में पुलिस ने बाहर निकले लोगों के 'मैं समाज का दुश्मन हूं' के पोस्टर देकर फोटो खिंचवाए और इन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया।

मध्य प्रदेश पुलिस के 'मैं समाज का दुश्मन हूं, घर पर नहीं रहूंगा' के पोस्टर के साथ फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जनता कर्फ्यू के दौरान उत्तर प्रदेश में भी कई जगहों पुलिस ने सख्ती दिखाई। वहीं बेंगलुरु पुलिस ने अकारण घर से बाहर निकलने पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी। जनता कर्फ्यू के दौरान शाम के 5 बजे पूरे देश में लोगों ने घरों की बालकनी से तालियां बजाकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टर्स और प्रशासन का सम्मान किया। लोगों ने 5 बजे 5 मिनट तक लगभग पूरे देश ने थाली, शंख, तालियां बजाईं। 

देश के लोगों ने उन डॉक्टरों-नर्सों और आपातकालीन सेवाओं में लगे स्टाफ का आभार प्रकट किया, जो कोरोना खिलाफ लड़ाई में अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सहित कई मंत्रियों और नेताओं ने भी अपने आवास पर थाली और शंख बजाए।

कोरोना से शेयर बाजार में भूचाल, सेंसेक्स 2991 लुढ़का, 45 मिनिट के लिए कारोबार बंद

कोरोना से लड़ने के लिए फार्मा सेक्टर को मिलेंगे 10 हज़ार करोड़, मोदी सरकार का ऐलान

'कोरोना' की मार से कराह उठा बाज़ार, 2307 अंकों की गिरावट के साथ खुला बाज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -