मध्यप्रदेश पुलिस उमा भारती के ट्वीट के बाद हरकत में आई
मध्यप्रदेश पुलिस उमा भारती के ट्वीट के बाद हरकत में आई
Share:

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में सुरक्षा के इंतजामों को लेकर किए जा रहे दावों की पोल खुल गई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने यूपी-एमपी के बॉर्डर पर माहौल देखकर यह खुलासा किया है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा का कहना है कि उनकी तरफ से ट्वीट करने के बाद मध्यप्रदेश पुलिस हरकत में आई। वहीं उन्होने अपने ऑफिशियाल ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक लगातार ट्वीट किए हैं।

राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी की जाति पूछने वाले कांग्रेस नेता जोशी को चुनाव आयोग की क्लीन चिट

यहां बता दें कि उमा भारती ने ट्वीट में लिखा कि मैं अभी खरगूपुरा तिगैला पर स्वर्गीय सुनील नायक जी के आवास पर हूं और मेरे साथ मेरे सुरक्षाकर्मी और सुनील जी के परिवार के तीन सदस्य हैं। वहीं उन्होंने आगे लिखा कि मैं तो उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश क सीमा के पास आकर सुरक्षा इंतजाम देख रही थी, जब मुझे किसी ने रोका नहीं तो मैं सीमा पर सुनील जी के घर ही पहुंच गई। मैंने स्वयं नियमों की मर्यादा का पालन किया और अब घर के अंदर हूं। 

मध्यप्रदेश चुनाव: 2 बजे तक 35 प्रतिशत दाल चुके वोट, चुनाव आयोग ने दिए दोबारा मतदान के संकेत

गौरतलब है कि भाजपा की वरिष्ठ राजनेता उमा भारती भी चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। वहीं उन्होने कहा कि मुझे व्यवस्थाओं की ऐसी लापरवाही की कल्पना भी नहीं थी। ऐसी स्थिति में पता नहीं टीकमगढ़ जिले के अंदर क्या हो रहा होगा? इसके अलावा केंद्रीय मंत्री उमा ने बताया कि मेरा ट्वीट होने के बाद मध्यप्रदेश पुलिस सक्रिय हुई और में सीमा पर ही थी इसलिए वहां से चली गई, अब मैं उत्तरप्रदेश में हूं। यहां बता दें कि बुधवार को मध्य प्रदेश के 230 विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान किया जा रहा है। वहीं चुनाव आयोग के अनुसार, वोटिंग के दिन सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और केंद्रीय सुरक्षा बलों की 650 कंपनियां तैनात की गई हैं।

खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: राज्य में 1.30 बजे तक 33 फीसदी मतदान, ईवीएम की खराबी पर ओ पी रावत ने दिया बड़ा बयान

मिजोरम चुनाव: राज्य में रिकॉर्डतोड़ मतदान होने की उम्मीद, एक बजे तक 49 प्रतिशत हुई वोटिंग

तेलंगाना चुनाव: टीआरएस को राहुल ने आरएसएस से जोड़ा, कहा इसका असली नाम 'तेलंगाना राष्ट्रीय संघ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -