सोनिया सुसाइड केस में बुरी तरह घिरे कांग्रेस MLA उमेश सिंघार, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग
सोनिया सुसाइड केस में बुरी तरह घिरे कांग्रेस MLA उमेश सिंघार, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के पूर्व वन मंत्री और गंधवानी से मौजूदा कांग्रेस MLA उमंग सिंघार अपनी ‘गर्लफ्रेंड’ सोनिया भारद्वाज के ख़ुदकुशी मामले में चारों तरफ से घिर गए हैं। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बरामद होने के बाद अब वॉट्सऐप चैट से खुलासा हुआ है कि सोनिया लगातार मानसिक प्रताड़ना झेल रही थीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को सिंघार और सोनिया के बीच हुई बातचीत के कई सबूत मिले हैं, जिनसे लगता है कि सोनिया उमर सिंघार के साथ रिश्ते को लेकर मानसिक तनाव में थीं। हालाँकि अभी, इस पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। इसके अलावा सूत्रों के हवाले से यह भी खबर मिली है कि शादी के नाम पर सोनिया को रोका जा रहा था, जिसके कारण वह काफी परेशान थीं। इस रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के पास सिंघार के खिलाफ बहुत सारे प्रमाण हैं और इसी के मद्देनज़र घटना के मात्र 30 घंटों के भीतर ही सिंघार को मामले में आरोपित बना दिया गया है। उनके खिलाफ गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज हुआ है। लेकिन अभी MLA की गिरफ्तारी नहीं हुई है। किन्तु पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही कांग्रेस नेता को हिरासत में लेगी।

पुलिस फिलहाल हर एंगल से जाँच कर रही है। सोनिया का फोन जब्त करके आवश्यक करवाई जा रही है। अभी तक मिले तमाम साक्ष्य और बयान सिंघार के खिलाफ हैं। शुरू में सिंघार इस मामले में आरोपित बनाए जाने से पहले मजिस्ट्रेट से जाँच की माँग कर रहे थे। हालाँकि पुलिस ने बताया कि उनके पास सिंघार के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मौजूद हैं जिन्हें एक-एक कर जमा किया जा रहा है। बता दें कि हरियाणा के अंबाला की निवासी 39 वर्षीय सोनिया भारद्वाज का शव बिगत रविवार को भोपाल स्थित कॉन्ग्रेस विधायक उमर सिंघार के निजी बंगले से मिला था। सोनिया ने कथित तौर पर बंगले में फंदे से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली थी। 

 

एस एंड पी ग्लोबल रेटिंग्स ने मांग में सुधार पर टाटा मोटर्स के दृष्टिकोण स्थिर करने के लिए किया अपग्रेड

तमिलनाडु: 20 मई से शुरू होगा 18 आयुवर्ग का टीकाकरण, वैक्सीन खरीदी के लिए 46 करोड़ आवंटित

टाटा मोटर्स पर कोरोना की मार, चौथी तिमाही में कंपनी को 7,605 करोड़ रुपए का घाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -