कैलाश विजयवर्गीय सहित 350 भाजपा नेताओं पर केस दर्ज, दी थी इंदौर को आग लगाने की धमकी
कैलाश विजयवर्गीय सहित 350 भाजपा नेताओं पर केस दर्ज, दी थी इंदौर को आग लगाने की धमकी
Share:

इंदौर:  भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित 350 भाजपा नेताओं पर मध्य प्रदेश पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इन सभी भाजपा नेताओं पर इल्जाम है कि इन्होंने संभाग आयुक्त निवास परिसर में बगैर आदेश के धरना प्रदर्शन का आयोजन किया। इस दौरान इन पर न केवल अधिकारी को धमकाने का आरोप है बल्कि आईपीसी की धारा 144 का भी उल्लंघन करने का भी इल्जाम है। इन सभी पर आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि अधिकारी को धमकाते हुए इंदौर में इस प्रदर्शन के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि ''आरएसएस के लोग यहां हैं नहीं, होते तो मैं इंदौर में आग लगा देता।'' इस प्रकरण में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने शनिवार को पुलिस से अधिकारियों को धमकी देने वाले बयान के लिये भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज करने की मांग की थीं।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का इन्दौर के रेसीडेंसी इलाके की शुक्रवार की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रशासन के अधिकारियों से कथित तौर पर कहते नज़र आ रहे हैं कि, ''हमारे संघ (RSS) के नेता यहां है नहीं तो हम आज इन्दौर में आग लगा देते।'' वहीं कांग्रेस अब इस मुद्दे पर भाजपा पर हमलावर है।

आम आदमी की जेब को बड़ा झटका, लगातार चौथे दिन महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल

गृह मंत्री क्यों नहीं कहते कि हम NPR करेंगे, लेकिन NRC नहीं- पी चिदंबरम

सुशिल मोदी का ऐलान, 'बिहार में लागू होकर रहेगा NPR, मार्च से शुरू होगी प्रक्रिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -