मुरैना शराब कांड:  MP पुलिस का बड़ा एक्शन, जमींदोज़ किया मुख्य आरोपी का घर
मुरैना शराब कांड: MP पुलिस का बड़ा एक्शन, जमींदोज़ किया मुख्य आरोपी का घर
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब के कारण हुई 24 मौतों के बाद प्रशासन सख्त हो गया और जिले में अब शराब माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो रही है. इसी के तहत आज मुरैना शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश का घर ध्वस्त कर दिया गया है. इस बात की पुष्टि जौरा एसडीएम नीरज शर्मा ने की है. 

उन्होंने कहा है कि मुख्य आरोपी के छेरा गांव स्थित घर को ध्वस्त कर दिया गया है. उस पर यह कार्रवाई मामले में नोटिस का उत्तर नहीं देने पर की गई है. बता दें कि मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बीते सोमवार की रात जहरीली शराब पीने के कारण 9 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. वहीं, जहरीली शराब पीने के कारण कई लोग बीमार हो गए थे. जिन्हें ग्वालियर के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था. 

जहां कई लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई. जिससे मरने वालों की तादाद बढ़कर 24 हो गई है. इस घटना के बाद प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा था. कांग्रेस ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि राज्य में सख्त कार्रवाई नहीं होने के चलते शराब माफिया सक्रीय हो गए हैं. बता दें कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी आज मृतकों के परिवार वालों से मिलने के लिए मुरैना जाने वाले थे. किन्तु अचानक उन्होंने अपना यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया. उन्होंने यह दौरा क्यों स्थगित किया, इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. 

नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप कुमार ज्ञवाली ने चेताया, कहा- घरेलू राजनीति में बाहरी दखल मंजूर नहीं

घटे या बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम ? यहाँ जानें आज के भाव

चीन बनाएगा गिलगित बाल्टिस्तान में 800 किमी लंबी नई सड़क, भारत ने की निंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -