MP पुलिस के शातिर चैन स्नैचर गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पार्क और मंदिर जाने वाली बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बनाकर चेन स्नेचिंग करने वाले शातिर गिरोह को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली है. गिरफ्तार किए गए गिरोह के सदस्यों से चेन स्नेचिंग व लूट की कई घटनाओं का खुलासा भी हुआ है. दरअसल, कंपू थाना पुलिस ने शातिर चेन स्नेचर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कंपू थाना पुलिस को कामयाबी मिली है. जिनसे चेन स्नेचिंग की शहर में अंजाम दी गई पांच लूट की वारदातों का खुलासा हुआ है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि संदेही आकाश जाधव अपने एक साथी के साथ वारदात करने के इरादे से बस स्टैंड के पास खड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश दी और मौके से आकाश जाधव और उसके साथ ही कृष्णकांत त्यागी को पकड़ लिया. पूछताछ में उसने अपने साथी छोटू पंडित और सौरभ शर्मा के साथ मिलकर थाना कंपू माधवगंज गोले के मंदिर और पड़ाव में चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देना कबूला. 

आपको बता दें कि चेन स्नेचर गिरोह के यह तीनों मेंबर 18 से 21 साल आयु के बीच के हैं और सुबह और शाम मंदिर एवं पार्क जाने वाली बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बनाते थे. चेन स्नेचिंग व लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. फिलहाल पकड़े गए तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर सघन पूछताछ की जाएगी. 

गूगल फ्रांस सरकार को देगी 1.07 अरब डॉलर, जानें कारण

IIFFB 2019 : 60 की उम्र में कहर बरपा रही नीना गुप्ता, जीत लाई दो अवॉर्ड

ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने पीयूष गोयल को पत्र लिखकर की यह मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -