मध्य प्रदेश में हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप का पर्दाफाश, इंदौर-भोपाल से 5 लड़कियां गिरफ्तार
मध्य प्रदेश में हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप का पर्दाफाश, इंदौर-भोपाल से 5 लड़कियां गिरफ्तार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप के खुलासे से खलबली मची हुई है. हनी ट्रैप के मामले में अब तक पांच युवतियों की गिरफ्तारी की गई है. जानकारी के अनुसार, तीन युवतियां भोपाल से और दो को इंदौर से हिरासत में लिया गया है. इस गिरफ्तारी से पूरे राज्य में हड़कंप मचा हुआ है. इन लड़कियों को पूर्व मंत्री के बंगले से गिरफ्तार किया गया है.

ATS की टीम भोपाल से गिरफ्तार की गई तीनों युवतियों को बुधवार (18 सितंबर) की  रात में ही इंदौर लेकर आई है. गिरफ्तार तीनों युवतियों से इंदौर के महिला थाने में पूछताछ जारी है. वहीं, गुरुवार (19 सिंतबर)  सुबह पुलिस ने इंदौर से 2 अन्य युवतियों को भी गिरफ्तार किया है. बता दें कि इंदौर के पलासिया थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई थी, जिसके बाद इंदौर पुलिस की निशानदेही पर ही ATS और भोपाल पुलिस ने दबिश देते हुए ये गिरफ्तारियां की.

युवतियों से गोविंदपुरा थाने में कई घंटों तक पूछताछ भी की गई. सूत्रों के अनुसार इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी को युवतियों ने फंसाया और उसे ब्लैकमेल कर 2 करोड़ रुपये की मांग कर रही थी. आरोप है कि ये पीड़ित को फोन पर लगातार धमकी दे रही थी. बताया जा रहा है कि ये युवतियां भोपाल में कुछ नेताओं और अफसरों को अपना शिकार भी बना चुकी हैं. युवतियों को राज्य के एक पूर्व मंत्री के हाईप्रोफाइल सोसायटी में बने बंगले से गिरफ्तार किया गया है. 

तेल की कीमतों में बढ़त को लेकर आरबीआई ने जताई यह आशंका

इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्यूफैक्चरिंग सेक्टर को बढ़ावा देने के लिए सरकार कर सकती यह ऐलान

डिस्कॉम को लग सकता है बड़ा झटका, जाने कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -