मध्यप्रदेश की यात्री बस की ट्रक से भीषण टक्कर
मध्यप्रदेश की यात्री बस की ट्रक से भीषण टक्कर
Share:

एक सड़क दुर्घटना में मध्यप्रद्श के यात्री बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई, जिसके बाद 16 यात्री घायल हो गए. गनीमत रही कि किसी भी यात्री की जान नहीं गई है. नेपाल की राजधानी काठमांडू में पशुपतिनाथ के दर्शन के लिए गई यात्री बस वापस लौटते समय रविवार सुबह महराजगंज जिले के कोल्हुई बाजार के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 16 यात्रियों को कोल्हुई पुलिस ने सीएचसी लक्ष्मीपुर में भर्ती कराया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी तीर्थ यात्री मध्यप्रदेश के झाबा जिले के कल्याणपुरा गांव के रहने वाले हैं. करीबन 10 दिन पहले गाँव के 40 यात्री बस में सवार हो नेपाल यात्रा के लिए निकले थे. वहां पशुपतिनाथ और मनोकामना देवी सहित अन्य धर्मस्थलों का दर्शन कर आज सुबह ही वापस लौट रहे थे कि बस दुर्घटना हो गई.

बस के कोल्हुई बाजार के आगे बढ़ते ही पेट्रोल पंप के पास, सामने से आ रहे ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से 16 यात्री घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोल्हुई पुलिस ने एंबुलेंस बुलवाई और घायल यात्रियों को सीएचसी लक्ष्मीपुर में भर्ती कराया. अस्पताल में सभी घायल यात्रियों का इलाज चल रहा है. दुर्घटना के बाद ट्रक का ड्राईवर मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. 

पुल से गिरा यात्री ऑटो, दो की मौत

ट्रक-सूमों की भिड़ंत में 8 परीक्षार्थियों की मौत

रेलवे ट्रैक की फिश प्लेट खोलने वाला धराया, हादसा टला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -