पन्ना में किसान ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
पन्ना में किसान ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
Share:

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक किसान ने खुद को फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. मरने से पहले मृतक ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें मृतक किसान ने गांव के ही एक शख्स पर परेशान करने का आरोप लगाया है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.  

यह मामला पन्ना कोतवाली के ककरहटी चौकी अंतर्गत आने वाले मुट्वा गांव से सामने आया है. जहां पर इंद्रभान यादव नाम के एक किसान ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. परिवार वालों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक इंद्रभान घर से खेत गया हुआ था. बहुत देर होने के बाद जब वो नहीं लौटा तो चिंतित परिवार ने खेत में जाकर देखा कि इंद्रभान की लाश पेड़ से लटकी हुई थी. 

बताया जा रहा है कि मृतक के खिलाफ देवेंद्र नगर थाने में एक मोटर चोरी का मामला दर्ज हुआ था. पुलिस ने कुछ दिनों पहले दोषियों को अरेस्ट करते हुए मृतक किसान के घर भूसे में छिपाई गई मोटर भी बरामद की थी.  ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मृतक किसान को डर था कि कहीं चोरी में उसका नाम न आ जाए, इसलिए उसने आत्महत्या कर ली. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.  

वित्त वर्ष 2019-20 के लिए 29 दिसंबर तक करीब 4.54 करोड़ आईटीआर किए गए दाखिल

DGCA का आदेश- 31 जनवरी तक अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर रहेगा प्रतिबन्ध

इंडियन एयरफोर्स के लिए 6 नए हथियार करेगी एयर इंडिया, चीन-पाक बॉर्डर पर मिलेगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -