इंदौर: रहस्यमयी स्थिति में फ्लैट के अंदर मृत पाए गए बुजुर्ग दंपत्ति, मचा हड़कंप
इंदौर: रहस्यमयी स्थिति में फ्लैट के अंदर मृत पाए गए बुजुर्ग दंपत्ति, मचा हड़कंप
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत पॉश कॉलोनी स्नेहलतागंज में गली नंबर 3 स्थित श्रीनाथ अपार्टमेंट में रविवार को सुबह एक बुजुर्ग दम्पति की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि बुजुर्ग दम्पति की मौत कैसे हुई है।

एमजी रोड थाना पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, श्रीनाथ अपार्टमेंट निवासी 65 साल के प्रकाश शाह और उनकी पत्नी 64 साल की सुमित्रा शाह की लाशें उनके फ्लैट से बरामद हुई हैं। यहां थर्ड फ्लोर पर 302 नम्बर फ्लैट में दोनों पति-पत्नी अकेले रहते थे। प्रकाश भाई शाह गुजराती समाज की व्यवस्थापक समिति के मेंबर थे। रात में ही उनकी रहस्यमयी परिस्थिति में मौत हो गई।

रविवार सुबह पड़ोसियों द्वारा दी गई सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा का कार्रवाई पूरी की। पुलिस के मुताबिक, मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। सूचना मिलने के बाद कांग्रेस नेता व गुजराती समाज के वरिष्ठ पंकज संघवी मौके पर पहुंचे और मामले की जानाकरी ली। उन्होंने बताया कि प्रकाश भाई शाह कई दिनों से बीमार थे और लॉकडाउन की वजह से वे घर में ही रह रहे थे। 

कोरोना महामारी के बीच पाकिस्तान ने शुरू की इंटरनेशनल फ्लाइट्स

हर राज्य को जारी रखना है लॉकडाउन, नए नियम के साथ रहेगा बंद

लॉकडाउन को पूर्ण रूप से खोलने के लिए बनाए गए तीन चरण, जानें कब खुलेगा कौन सा क्षेत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -