उज्जैन में होगी अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग

साल 2012 में आई फिल्म ‘ओह माय गॉड’ (OMG) तो आप सभी ने देखी ही होगी। अब जल्द ही इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है। जी हाँ, इस दूसरे पार्ट पर काम होने जा रहा है। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग मध्यप्रदेश के उज्जैन में होगी। जी हाँ और शूटिंग की अनुमति के लिए प्रोडक्शन टीम ने कलेक्टर से संपर्क भी कर लिया है। बताया जा रहा है टीम अनुमति के लिए जल्द ही भोपाल और उज्जैन में आवेदन देने वाली है।

इस फिल्म के दूसरे भाग में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट को देखा जाए तो Oh My God रिलीज होते ही विवादों में रही थी, लेकिन फिर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था और हिट भी रही थी। इस फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला थे। फिल्म के पहले भाग में अभिनेता अक्षय कुमार और परेश रावल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीँ अब इस फिल्म का दूसरा यानि OMG-2 बनने जा रहा है। कुछ सूत्रों का कहना है कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे।

जी दरअसल इस बार परेश रावल फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। वहीँ दूसरी तरफ फिल्म की शूटिंग उज्जैन में होगी। उज्जैन के कलेक्टर आशीष सिंह का कहना है कि ''फिल्म की प्रोडक्शन टीम से फोन पर चर्चा हुई है। शूटिंग की परमिशन के लिए टीम जल्द भोपाल और उज्जैन में आवेदन करेगी।'' मिली जानकारी के तहत फिल्म की शूटिंग महाकालेश्वर मंदिर समेत संतों के अलग-अलग अखाड़े और शहर के विभिन्न जगह फिल्म के दृश्य फिल्माए जाएंगे। वैसे फिल्म शूट होने से यह कहा जा सकता है कि पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

'अंतर्राष्ट्रीय नेता हैं प्रियंका गांधी, यूपी से ज्यादा तो इटली गई होंगी..', सीएम योगी का तंज

गजब का डांस करते हैं पुलिस कॉन्सटेबल अमोल कांबले, सोशल मीडिया पर छाये वीडियो

स्कूटर को 3 लीटर और कार को 10 लीटर ही मिलेगा ईंधन, फ्यूल की कमी के चलते सरकार ने दिया आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -