खरगोन में बढ़े कोरोना के मरीज, 289 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

Jun 29 2020 09:23 PM
खरगोन में बढ़े कोरोना के मरीज, 289 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

मालवा-निमाड़ : मध्य प्रदेश के मालवा निमाड़ अंचल में कोरोना का आतंक थमते नहीं दिख रहा है. सोमवार को खरगोन जिले में पांच और देवास में दो संक्रमित मरीज मिले. खरगोन में सोमवार को एक मरीज स्वस्थ होकर घर जा चूका और एक अन्य की जान चली गई. साथ ही जिल में पांच कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है.

हालांकि जिले में अब 289 संक्रमित हो गए है. इनमें से 242 को छुट्टी दे दी गई, जबकि 15 ने जान गवा दी है  व एक्टिव केस 32 बचे हैं. सोमवार को 107 निगेटिव रिपोर्ट मिली और 79 नए सैंपल जांच के लिए भेजे दिए गए. इसके अलावा देवास में सोमवार को 14 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. हालांकि दो संक्रमित मिले हैं. जिले में 219 संक्रमित में से 186 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं तो 10 की जान जा चुकी है. एक्टिव केस 23 बचे हैं. वहीं शाजापुर के विजय नगर क्षेत्र में कोरोना का एक और मरीज सामने आया है. जिले में अब तक 62 मरीज मिल गए  हैं. इनमें से 44 स्वस्थ होकर घर गए. तीन की मौत हो गई है और एक्टिव केस 15 बचे हैं.

बता दें की मंदसौर में भी कोरोना का कहर जारी है. जिले में रविवार देर रात सामने आई रिपोर्ट में फिर तीन पॉजिटिव मिले. इनमें से दो राम मोहल्ला और एक भावगढ़ का है. शहर के दोनों संक्रमित टैक्सी चालक के परिवार के हैं. जिले में अब 113 पॉजिटिव केस हो गए हैं. इनमें से 92 ठीक होकर घर जा चुके हैं और 9 की मौत हो चुकी है. एक्टिव केस 12 बचे हैं.  

कोरोना वायरस के कारण आगे बढ़ाई जा सकती है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तारीख

बांग्लादेश से लेकर कर्नाटका तक जारी है कोरोना का कहर

एमपी में एक और भाजपा विधायक आए कोरोना की चपेट में, पहले से थे क्वारंटाइन