सिंगरौली में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, मुक्त कराई करोड़ों की सरकारी जमीन
सिंगरौली में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, मुक्त कराई करोड़ों की सरकारी जमीन
Share:

सिंगरौली: सिंगरौली जिले में इन दिनों सरकारी जमीन पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। बीते शनिवार को एक बार फिर माड़ा उपखंड के करसुआ राजा गांव के बाजार में अतिक्रमण कर बनाई गई बिल्डिंग पर बुलडोजर चलाया गया। जी दरअसल राजस्व विभाग व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 2 करोड़ कीमत की सरकारी जमीन कब्जा मुक्त कराई गई। कहा जा रहा है जमीन पर दर्जन भर लोगों ने अतिक्रमण कर रखा था। वहीं इस पूरे मामले में चौकी प्रभारी प्रियंका मिश्रा ने बताया कि करसुआ राजा गांव बाजार में शासन की एक एकड़ जमीन पर एक दर्जन लोगों का अतिक्रमण था।

पूर्व में उन्हें जमीन खाली करने के लिए नोटिस दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अतिक्रमण नहीं हटाया। नोटिस में दी गई चेतावनी के अनुरुप शनिवार को अभियान चलाकर अतिक्रमण कर बनाए गए मकानों और दुकानों को ध्वस्त कर दिया गया। इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि कलेक्टर के निर्देश पर अभी सरकारी जमीन पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। इसी के साथ चौकी प्रभारी प्रियंका मिश्रा का कहना है कि अतिक्रमण कर सरकारी जमीन पर एक दर्जन से ज्यादा दुकानों वाली दो मंजिला इमारत को ध्वस्त किया गया है। साथ ही दो आवासीय मकानों को भी जमीदोज किया गया।

वहीं एसडीएम ने पूर्व में सभी निर्माण को अवैध घोषित कर दिया था और इसके बावजूद वहां वर्तमान में भी अतिक्रमण कर दुकान के लिए भवन तैयार किया जा रहा था। यहाँ अतिक्रमण को ध्वस्त करने के लिए चलाए गए अभियान के दौरान ग्रामीणों की ओर से विरोध नहीं किया जाए, इसलिए एहतियात के तौर पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रही। इसी के साथ ही तहसीलदार सुमित गुप्ता, एसडीओपी राजीव पाठक, माड़ा टीआइ नागेंद्र प्रताप सिंह, चौकी प्रभारी प्रियंका मिश्र सहित अन्य अधिकारी पूरे समय तक मौके पर मौजूद रहे।

भाभी को कमरे में बंद कर टूट पड़े 4 देवर और फिर।।।

मदर्स डे पर आलिया ने माँ और सास की फोटोज शेयर कर उड़ेला प्यार

कब्र में भी सुरक्षित नहीं लडकियां, शव निकालकर 17 लोगों ने किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -