जब शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने उठाया यह कदम

छतरपुर : यह मध्यप्रदेश के छतरपुर के एक विकलांग युवक के जज्बातों से खेलने की ऐसी दास्तान हैं जहां नई दुल्हन ने शादी के अगले ही दिन अपने पति के साथ ऐसा कुछ किया कि दुल्हे के अलावा वहां मौजूद लोग भी चकरा गए. जीवन भर साथ निभाने वाली पत्नी, पति को गच्चा देकर भाग निकली . लेकिन लोगो की मदद से उसे पकड़ लिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के सिंग्रामपुर गांव के रहने वाले छन्नू लाल शुक्ला विकलांग होने से उनकी शादी में परेशानी आ रही थी. इसलिए उन्होंने अपनी शादी के लिए दलाल की मदद ली और डेढ़ लाख रुपए देकर एक युवती को शादी के लिए खरीद लिया. यही नही छन्नू ने युवती के साथ अदालत में  भी शादी की थी.

लेकिन शादी के दूसरे ही दिन नई दुल्हन ने पति छन्नूलाल से घर का सामान खरीदने के लिए कहा, तो वह राजी हो गया और दोनों बाजार की ओर निकल गए. बाजार पहुंचने पर दुल्हन ने लघुशंका करने का बहाना बनाया ओर चुपके से बस में जाकर बैठ गई, जब छन्नूलाल ने अपनी नई पत्नी को खोजा तो वह बस में बैठी दिखी. जैसे ही बस चलने वाली थी कि छन्नू लाल बस के सामने आकर खड़ा हो गया. इस पर नई दुल्हन ने भागने की कोशिश की. छन्नू लाल ने शोर मचाकर युवती को कुछ परिचितों की मदद से पकड़ लिया. अपने साथ धोखा होने पर छन्नूलाल ने थाने में ठगी की शिकायत दर्ज कराई हैं. पुलिस ने फिलहाल महिला को छतरपुर स्थित महिला संरक्षण केंद्र भिजवा दिया हैं.

शादी के लिए रुपए निकालने के कड़े हुए नियम, रुपए लेने दुल्हन पहुंची बैंक

यहां लगता है दुल्हन खरीदने का मेला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -