पतंग लूटने गए 10 वर्षीय बच्चे की गई जान

भोपाल: देश भर से आए दिन कई तरह की घटनाएं सामने आती रहती है इस बीच मध्य प्रदेश के भोपाल में एक 10 वर्षीय बच्चे की पतंग लूटने के चक्कर में जान चली गई। वह 25 फीट ऊंची छत से गिर गया था। परिवार वालों ने बच्चे को हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां उसकी उपचार के चलते बुधवार प्रातः जान चली गई। इसे लेकर परिवार वालों ने हॉस्पिटल के चिकित्सकों पर लापरवाही बरतने का इल्जाम लगाते हुए हंगामा भी किया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये घटना भोपाल के कान्हासैया क्षेत्र की है। 10 वर्षों का पुष्पेंद्र उर्फ प्रिंस दूसरी कक्षा में पढ़ता था। उसका पिता दिनेश रंगीले मोबाइल टॉवर के मेंटेनेंस का काम करता है। वह गोविंदपुरा क्षेत्र में रहते हैं। प्रिंस 20 दिसंबर को अपनी दादी के साथ ताऊजी के घर गया था। 

वही मंगलवार प्रातः 10 बजे नाश्ता करने के पश्चात् छत पर चला गया। छत पर एक फीट की बाउंड्री वॉल थी। वहां उसने पतंग लूटने का प्रयास किया तथा छत से नीचे गिर गया। आनंद नगर के नागपुर हॉस्पिटल में उसका उपचार किया गया। बुधवार प्रातः उसकी मौत हो गई। परिवार वालों का इल्जाम है कि चिकित्सकों ने वक़्त पर उपचार आरम्भ नहीं किया। और तो और, बच्चे की मौत के पश्चात् भी दवाएं मंगाते रहे। वही अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

'कांग्रेस' में बढ़ी हलचल, हरीश रावत बोले- बहुत तैर लिए, विश्राम का समय है!

क्रिकेट खेलते वक्त मुख्यमंत्री हुए घायल, एक्सरे के बाद चढ़ा प्लास्टर

विधानसभा चुनाव: क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले उम्मीदवारों पर निर्वाचन आयोग ने लिया बड़ा फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -