दलित दूल्हे को घोड़े पर देख भड़के मुस्लिम, बारातियों को मार-मारकर भगाया..., 5 साल की बच्ची की हालत नाजुक
दलित दूल्हे को घोड़े पर देख भड़के मुस्लिम, बारातियों को मार-मारकर भगाया..., 5 साल की बच्ची की हालत नाजुक
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में दलित दूल्हे को घोड़ी पर बैठने और मस्जिद के सामने DJ बजाने के लेकर उपद्रवियों की भीड़ ने बरातियों पर हमला कर दिया। इस हमले में कई लोग जख्मी हो गए हैं। वहीं, एक पाँच वर्षीय बच्ची को नाजुक हालत में उज्जैन रेफर किया गया है। पुलिस ने फरहान, जुनैद, सोहैल, साबिर, अनस कसाई समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना मंगलवार (17 मई 2022) की देर रात की है, जब जिले के जीरापुर में एक दलित के घर बारात आई हुई थी।

इस बारात में DJ बज रहा था और दूल्हा घोड़ी पर बैठा हुआ था। यह बारात जैसे ही माता जी मोहल्ले में मस्जिद के सामने से गुजरी, कुछ मुस्लिम युवकों ने बारातियों पर पत्थरबाज़ी कर दी। इस दौरान बैंड और ढोल बजाने पर के साथ-साथ बारातियों के साथ जमकर मारपीट भी की गई। पीड़ित के पक्ष के अंकित मालवीय ने बताया कि उसकी चचेरी बहन अंजू की बारात सुसनेर के सुरेश चौहान के घर से आई थी। वे सब बारात का स्वागत करने के लिए दरवाजे पर खड़े हुए थे। बारात जैसे ही मस्जिद के निकट पहुँची, मुस्लिमों ने बैंड और ढोल बंद करवा दिए और कहा कि इस गाँव में मस्जिद के सामने बैंड बाजे बजाना प्रतिबंधित है।

इसके बाद बारात आगे बढ़ी और शीतला माता मंदिर के नजदीक पहुँची और फिर बैंड और ढोल बजने लगे और बाराती में शामिल लोग नाचने लगे। इसी बीच मुस्लिम समुदाय के 20-25 लोगों ने हंगामा करते हुए ढोल वाले को बुरी तरह पीट डाला। इस दौरान उन लोगों ने बरातियों पर पथराव भी किया। इस हमले में कई बाराती जख्मी हो गए। वहीं, बारात में शामिल होने आए लोग बगैर कुछ खाए-पिए ही वापस लौट लगे। अंकित का कहना है कि शादी माता-पिता सहित केवल 10-15 लोगों की उपस्थिति में संपन्न हुई। हमले की पूरी घटना CCTV फुटेज में दर्ज हो गई है। वहीं फुटेज के आधार पर पुलिस ने समर लाला, फरहान खान, जुनैद खान, सोहैल खान, साबिर खान, अनस कसाई, डग्गा खान एवं अन्य पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपितों की शिनाख्त कर रही है।

सामने से आया छात्र, पैर पड़े, हाथ जोड़े और प्रोफेसर को जड़ दिए थप्पड़

बिहार में नहीं थम रहे अपराध, अब आटा मिल मालिक की सरेआम गोली मारकर हत्या

महिला ने अपनी बेटियों और उनके प्रेमियों के साथ मिलकर पति-देवर और सास को खिला दिया जहर, हुई फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -