इंदौर: ऑटो ड्राइवर को पिता-पुत्र ने बीच सड़क पर मारी गोली, मामूली बात पर शुरू हुआ था विवाद
इंदौर: ऑटो ड्राइवर को पिता-पुत्र ने बीच सड़क पर मारी गोली, मामूली बात पर शुरू हुआ था विवाद
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक ओर जहां गणतंत्र दिवस का जश्न मनाया जा रहा था, वहीं दूसरी तरफ कार सवार पिता-पुत्र ने गोली मारकर एक ऑटो चालक को मौत के घाट उतार दिया. उसका कुसूर महज ये था कि उसके ऑटो से आरोपियों की गाड़ी की मामूली टक्कर को गई थी. इसके बाद दोनों आरोपी ऑटो वाले से झगड़ा करने लगे और कुछ ही देर में उन दोनों ने अपनी स्कोडा कार में रखी पिस्टल निकालकर ऑटो चालक के सीने पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई. 

यह सनसनीखेज वारदात इंदौर के खंडवा रोड की है. जहां भंवरकुआ थाना क्षेत्र के खंडवा नाका से स्कोडा कार में सवार होकर पिता-पुत्र गुजर रहे थे. इसी दौरान उनकी कार की एक ऑटो से मामूली सी टक्कर हो गई. इसी बात लेकर ऑटो चालक से उनका झगड़ा होने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि आखिर में तैश में आकर पिता-पुत्र ने कार में रखी पिस्टल निकाली और ऑटो ड्राइवर को गोली मार दी. गोली सीधे ऑटो ड्राइवर के सीने में जा घुसी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

मृतक ऑटो ड्राइवर का नाम लोकेश निवासी खंडवा नाका, भावना नगर था. 27 साल के लोकेश साल्वे की मौत के बाद लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी. सूचना पाते ही उसका भाई दीपक साल्वे घटनास्थल पर पहुंचा और उसे एक निजी अस्पताल में ले गया. किन्तु अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. मौके पर उपस्थित लोगों ने कार का नम्बर नोट कर लिया था. जिसके आधार पर पुलिस ने हत्यारों की खोजबीन शुरू की. कुछ घंटे बाद ही दोनों हत्यारों को अरेस्ट कर लिया गया. हत्यारों ने पुलिस को बताया कि वो पिता-पुत्र हैं और गाड़ी के एक्सीडेंट को लेकर उनका झगड़ा हुआ था. अब पुलिस उन दोनों कातिल बाप-बेटे से पूछताछ कर रही है. 

प्रतापगढ़ में एसिड अटैक, दंपत्ति पर तेज़ाब फेंककर फरार हुए बदमाश

16 महिलाओं का कातिल साइको किलर गिरफ्तार, शराब पिलाकर करता था दुष्कर्म और फिर मर्डर

18 महिलाओं की हत्या के आरोपी सीरियल किलर को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -